वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुंबई में भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी : रिया चक्रवर्ती की जमानत पर पानी फेरा, कंगना रनौत के मामले में भी सुनवाई टली -

मुंबई में भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी : रिया चक्रवर्ती की जमानत पर पानी फेरा, कंगना रनौत के मामले में भी सुनवाई टली

हरमुद्दा

मुंबई, 23 सितंबर। मुंबई में भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी हो गई है। बुधवार को रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में सुनवाई होनी थी और जमानत की उम्मीद थी लेकिन पानी फिर गया। वहीं कंगना रनौत के बीएमसी द्वारा बुलडोजर से ऑफिस तोड़ने के मामले की सुनवाई टल गई है।

कंगना रनौत का आरोप है कि बीएमसी ने उनके सही निर्माणकार्य को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की है। इसके एवज में एक्ट्रेस ने 2 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। एक अन्य अहम घटनाक्रम में कंगना रनौत के इस मामले में अब शिवसेना नेता संजय राउत तथा मुंंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के उस अधिकारी को भी पक्षकार बनना पड़ेगा, जिसने अदाकारा का कार्यालय तोड़ने का आदेश दिया था।

ज्ञातव्य है कि संजय राउत के साथ चली लंबी बहस के बाद ही बीएमसी ने अचानक कंगना रनौत का कार्यालय अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया था। कंगना रनौत का ऑफिस 9 सितंबर को तोड़ा गया था। इस तोड़फोड़ के दौरान ही अभिनेत्री के वकील ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बॉम्बे हाई कोर्ट से तोड़फोड़ पर स्थगन आदेश जारी करने की अपील की थी। हाई कोर्ट ने स्थगन आदेश जारी करते हुए इसे राजनीतिक दबाव में की गई कार्रवाई करार दिया था। बीएमसी का कहना था कि कंगना ने कार्यालय में अवैध निर्माण किया था। इस तोड़फोड़ के अगले ही दिन शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा था, ‘उखाड़ लिया’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *