वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : सितंबर के 20 वें कोरोना पॉजिटिव की हुई मौत -

कोरोना कहर : सितंबर के 20 वें कोरोना पॉजिटिव की हुई मौत

1 min read

🔲 सितंबर में दोगुने हुए संक्रमित

हरमुद्दा
रतलाम, 30 सितंबर। कोरोना वायरस संक्रमण के 5 माह में जितने संक्रमित हुए हैं। उसने ही। केवल सितंबर में हो गए हैं वहीं सितंबर माह में जान गंवाने वालों की संख्या 20 हो गई है जबकि 5 माह में केवल 19 महिला पुरुषों ने जान गवाई थी।
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ। शकील खान ने बताया कि थावरिया बाजार निवासी 59 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव महिला को 28 सितंबर को भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान उनकी मृत्यु 30 सितंबर को हो गई।
उल्लेखनीय है कि 31 अगस्त तक जिले में संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 955 था, वही जान गंवाने वालों की संख्या 19 थी। केवल सितंबर माह में ही संक्रमित होने वाले महिला पुरुष एवं बच्चों का आंकड़ा 1852 पहुंच चुका है। सितंबर में जान गंवाने वालों की संख्या 20 हो गई है। इस तरह अब तक 39 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित होकर अपनी जान गवा चुके हैं फिर भी कोरोना की नियमों का पालन नहीं हो रहा है।

खामियाजा हर दिन

सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सेनीटाइजर और फेस मास्क नहीं लगाने की लापरवाही कर रहे हैं। जिसका खामियाजा हर दिन बुरी खबर के साथ देखने और सुनने को मिल रहा है। मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 263 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

IMG-20200930-WA0192

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *