वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शादी का झांसा देकर लगातार दुष्‍कर्म करने वाला गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा जेल -

शादी का झांसा देकर लगातार दुष्‍कर्म करने वाला गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा जेल

🔲 गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी परिजनों ने

हरमुद्दा
पिपलौदा, 30 सितंबर। व्‍हाटस्‍एपप कॉलिंग के जरिए हुए संपर्क के बाद लगातार चर्चा में आरोपी ने तहसील के ग्राम सेमलखेड़ी की एक बालिका को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया। परिजनों ने 25 सितंबर को कालूखेड़ा थाना पर बालिका की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।
थाना प्रभारी मधु राठौर ने मामले जानकारी सीएसपी प्रदीपसिंह राणावत तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी को प्रदान की। मामले में पुलिस ने पहले बालिका के परिजनों, स्‍कूल तथा रिश्‍तेदारों से जानकारी एकत्र कर दबीश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली।

साइबर सेल से मिली जानकारी

संदिग्‍ध कॉल डिटेल की साईबर सेल के माध्‍यम से जांच की तो संदिग्‍ध ग्राम धानड़ी थाना सुवासरा के ईश्‍वरलाल पिता प्रभुलाल अहिरवार की लोकेशन जोधपुर राजस्‍थान में मिली। इसी के आधार पर थाने के उपनिरीक्षक पंकज राजपूत तथा सहायक उपनिरीक्षक के मार्गदर्शन में गठित बल में आरक्षक राकेश पाटीदार, राजेश पटेल, लक्ष्‍मी कन्‍नौज ने जोधपुर के विनायक विहार कॉलौनी से अपहृत बालिका को ईश्‍वरलाल के कब्‍जे से बरामद किया।

अपहरण, दुष्‍कर्म तथा पाक्‍सो एक्‍ट में प्रकरण दर्ज

बालिका ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि व्‍हाट्सएप्‍प के माध्‍यम से वह ईश्‍वरलाल के संपर्क में आई थी तथा वह शादी का झांसा देकर उसे ले गया था। इसके बाद लगातार दुष्‍कर्म करता रहा है। पुलिस ने आरोपी ईश्‍वलाल पर अपहरण, दुष्‍कर्म तथा पाक्‍सो एक्‍ट में प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर उसे न्‍यायालय में प्रस्‍तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *