वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम‍: नाबालिग बुआ और भतीजी की खाल में डूबने से हुई मौत -

रतलाम‍: नाबालिग बुआ और भतीजी की खाल में डूबने से हुई मौत

हरमुद्दा

रतलाम, 05 अक्टूबर। पानी की खाल में डूबने से दो बालिकाओं की मौत हो गई। दोनों रिश्‍ते में बुआ और उसकी भतीजी थी। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। दोनों बालिका के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए।

पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर में 14 वर्षीय पूजा पुत्री कोदर मईडा और उसकी भतीजी 12 वर्षीय प्रेमलता पुत्री कंवरलाल मईड़ा दोनों निवासी ग्राम जुलवानिया गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर घटिया खाल के में नहाने गई थी। नहाते समय दोनों डूब गई।

बालक ने दी परिजनों को सूचना

पास में बैठे एक बालक ने पास के खेतों में काम कर रहे उनके स्वजन को जाकर सूचना दी। वे मौके पर पहुंचे। चिल्लाने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। कुछ लोगों ने दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

दोनों को भिजवाया जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए

सूचना मिलने पर एसआइ रामसिंह खपेड दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार दोनों बालिकाओं की नहाने के दौरान पानी में डूबने से मौत होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों बालिका के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *