वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अजमेर से आ रही कार घटला ब्रिज पलटने से इंदौर के एक युवक की मौत, चार घायल -

अजमेर से आ रही कार घटला ब्रिज पलटने से इंदौर के एक युवक की मौत, चार घायल

हरमुद्दा

रतलाम, 05 अक्टूबर। फोरलेन घटला ब्रिज पर सोमवार को कार पलटने से कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिनमे से एक युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। वही अन्य चार घायलों को इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार इंदौर के रानीपुरा क्षेत्र निवासी परवेज पिता अनीश मंसूरी 24 वर्षीय, फैजल पिता मोहम्मद अंसारी, अवेश अंसारी 24 वर्षीय, फ़रहान 22 वर्षीय ,आरिफ मंसूरी 23 वर्षीय रविवार को अपनी कार से अजमेर से इंदौर की ओर आ रहे थे। इस दौरान सोमवार सुबह करीब 4 बजे रतलाम के घटला ब्रिज पर इनकी कार असंतुलित होकर पलट गई। जिससे कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इंदौर से आए परिजन

घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस घटनास्थल पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान सुबह 05 बजे परवेज मंसूरी की मौत हो गई। वही अन्य 4 घायलों को जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने परवेज के शव का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जहां आज शाम तक पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया जाएगा। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मृतक और घायलों के परिजन आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *