वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : डीजल शेड की 30 वर्षीय महिला की जान ली कोरोना संक्रमण ने -

कोरोना कहर : डीजल शेड की 30 वर्षीय महिला की जान ली कोरोना संक्रमण ने

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 11 अक्टूबर। कोरोना वायरस से संक्रमित अब अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। लापरवाही का अंजाम भुगतना पड़ रहा है। भले ही संक्रमित के आंकड़े कम आ रहा है लेकिन जान गंवाने वालों के आंकड़े निरंतर बढ़ रहे हैं। जिले में कोरोना वायरस से 47 महिला पुरुष की मौत हो चुकी है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के डीजल शेड निवासी 30 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव महिला जिन्हें 9 अक्टूबर को भर्ती किया गया था उनकी मृत्यु 10 अक्टूबर को हो गई।

नजरअंदाज के भयावह परिणाम

ज्ञातव्य है कि 7 महीने के बावजूद कोरोना संक्रमण को आमजन गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। संक्रमित होने के बावजूद समय पर टेस्ट नहीं करवा रहे हैं जबकि फीवर क्लीनिक की सुविधाएं उपलब्ध है। बार-बार लगातार शासन प्रशासन द्वारा आह्वान किया जा रहा है कि यदि किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं तो अपना टेस्ट समय रहते करवाना आवश्यक है। इसके बावजूद आमजन पॉजिटिव रिपोर्ट आने के डर से टेस्ट नहीं करवा रहे हैं। इसके साथ ही 15 से 20 दिन का होम क्वॉरेंटाइन का डर है। इसी के चलते सभी से नजर अंदाज कर रहे हैं और परिणाम भयावह आ रहे हैं।

IMG-20201011-WA0183

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *