वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निगम आयुक्त सख्त : लंबित शिकायतों का नहीं हुआ निराकरण तो जिम्मेदार अधिकारियों पर होगी कार्रवाई -

निगम आयुक्त सख्त : लंबित शिकायतों का नहीं हुआ निराकरण तो जिम्मेदार अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

1 min read

🔲 निगम आयुक्त श्री झारिया ने ली टी.एल. बैठक

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अक्टूबर। सीएम हेल्य लाईन में 100 दिवस से अधिक लंबित शिकायतों, विकास शाखा तथा जल प्रदाय की लंबित शिकायतों का निराकरण 19 अक्टूबर तक कराए जाएं। इस माह की ग्रेडिंग की शिकायतों का निराकराण शीघ्र कराएं। अन्यथा संबंधित अधिकारी के विरूद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

यह निर्देश नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने दिए। श्री झारिया ने निगम के विभाग प्रमुखों की साप्ताहिक टी.एल. बैठक लेकर कार्यो की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निगमायुक्त श्री झारिया ने वरिष्ठ कार्यालयों से प्राप्त पत्रों का समय-सीमा में निराकरण करने, दीनदयाल रसोई योजना प्रारंभ किए जाने के लिए स्थल का निरीक्षण प्रतिवेदन एवं नस्ती प्रस्तुत करने के निर्देश के साथ ही समयावधि में दर्ज पत्रों पर शाखा प्रमुख द्वारा की गई कार्रवाई का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरण में करें कार्रवाई

अनुकम्पा नियुक्ति के शेष प्रकरणों में निरंतर कार्रवाई करने, सिविक सेन्टर स्थित तरणताल के पास रिक्त हॉल में आई.टी. सेल स्थापित किए जाने के लिए स्थल निरीक्षण का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने तथा हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ दिये जाने वाले प्रकरणों का सुक्ष्मता से परीक्षण किये जाने के निर्देश बैठक में निगम आयुक्त श्री झारिया ने दिए।

सुभाष शॉपिंग काम्पलेक्स संपत्ति का करें निराकरण

नामान्तरण प्रकरणों का शासन निर्देशानुसार ऑन लाईन किए जाने के लिए निर्देशों का अध्ययन कर कार्रवाई किए जाने, सुभाष शॉपिंग काम्पलेक्स संपत्ति के निराकरण के लिए दिए निर्देश के तहत कार्रवाई करने तथा सफाई कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी व वार्ड प्रभारी को प्रोत्साहित किए जाने के लिए निर्देश निगम आयुक्त श्री झारिया ने संबंधितों को दिए।

यह थे मौजूद

आयोजित बैठक में उपायुक्त विकास सोलंकी, प्रभारी उपायुक्त श्री भविष्य कुमार खोब्रागड़े, नीता जैन, ज्योति सुनारिया, प्र कार्यपालन यंत्री सुरेशचन्द्र व्यास, श्री जीके जायसवाल, प्रभारी कर्मशाला व प्रकाश विभाग एमके जैन, प्रभारी उद्यान विभाग अरविन्द दशोत्तर, प्रभारी जलप्रदाय विभाग एसपीआचार्य, उपयंत्री सिद्धार्थ सोनी, प्रभारी सचिव जसवन्त जोशी, प्रभारी कार्यालय अधीक्षक जगदीश पांचाल, समग्र सामाजिक सुरक्षा विस्तार अधिकारी आयुषी पालीवाल, निजी सहायक सुभाष गोयल, सिटी मैनेजर कपिल मारोठिया, नितिन तिवारी आदि उपस्थित थे।

जलकर निगम के फायर ब्रिगेड में जमा होगा

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अक्टूबर। जलकर काउंटर भवन का रिनोवेशन कार्य प्रारंभ होने से जलकर जमा कराने की व्यवस्था निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देशानुसार नगर निगम कार्यालय (जलकर काउन्टर के पीछे) के फायर ब्रिगेड में की गई है। नागरिक निगम कार्यालय के फायर ब्रिगेड में उपस्थित होकर जलकर की राशि जमा करा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *