वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे घर की दीवार में अवैध शराब छुपा कर रखने वाले आरोपी को भेजा जेल -

घर की दीवार में अवैध शराब छुपा कर रखने वाले आरोपी को भेजा जेल

हरमुद्दा

आलोट, 19 अक्टूबर। न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी आलोट द्वारा घर की दीवार में अवैध शराब छुपा कर रखने वाले आरोपी गजराज सिंह पिता स्‍व. बलवंत सिंह डोडिया उम्र 50 साल निवासी नाकटवाडा का जमानत आवेदन निरस्‍त कर जेल भेज गया।

अभियोजन सहायक मीडिया सेल प्रभारी अच्छुसिंह गोयल ने बताया कि 16 अक्टूबर 2020 को थाना प्रभारी ताल अमित सारस्‍वत उपनिरीक्षक मय फोर्स व शासकीय वाहन से कस्‍बा भ्रमण करते हुए ग्राम आक्‍याकला पहुंचे, जहां मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम नाकटवाडा का गजराज सिंह डोडिया अपने बाडे की दीवार के पीछे शराब की पेटिया व कच्‍ची शराब छुपा रहा है। सूचना पर से थाना प्रभारी मयफोर्स ने गजराज सिंह पिता स्‍व. बलवंत सिंह डोडिया उम्र 50 साल निवासी नाकटवाडा के कब्‍जे में रखी पेटियो व प्‍लास्टिक की केन में देशी प्‍लेन मदिरा व हाथ भट्टी की कच्‍ची शराब थी। मौके से कुल 6 पेटियों में से 66 बाटल देशी मदिरा प्‍लेन व प्‍लास्टिक की एक केन में से 15 लीटर हाथ भट्टी की अवैध शराब को जप्‍त किया गया व अभियुक्‍त को गिरफ्तार किया गया।
थाने पर आरोपी के विरूद्ध थाना ताल पर आबकारी अधिनियम में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। न्‍यायालय में पेश कर अग्रिम कार्रवाई के लिए 19 अक्टूबर तक का पुलिस रिमांड दिया गया। पुलिस रिमांड अवधि पर से आरोपी को न्‍यायालय के समक्ष प्रस्‍तुत करने पर अभियुक्‍त अधिवक्‍ता की ओर से जमानत आवेदन पेश किया गया जिस पर अभियोजन की ओर से सहायक जिला लोक अभियेाजन अधिकारी द्वारा वीसी के माध्‍यम से जमानत आवेदन पर मौखिक विरोध कर आपत्ति की गयी। अभियोजन के तर्को एवं प्रकरण के तथ्‍यो एवं पर‍िस्थितियो को दृष्टिगत रखते हुए जमानत आवेदन पत्र निरस्‍त कर दिनांक 29 अक्टूबर तक के लिए अभियुक्‍त को जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *