वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सड़क हादसा : रतलाम इंदौर मार्ग पर एक वाहन ने दूसरे वाहन को पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर घायल -

सड़क हादसा : रतलाम इंदौर मार्ग पर एक वाहन ने दूसरे वाहन को पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर घायल

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 23 अक्टूबर। शुक्रवार को रतलाम -इंदौर फोरलेन पर 2 वाहनों में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से रतलाम के निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां गोपाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार जिले की सालाखेड़ी चौकी क्षेत्र अंतर्गत चौपाल सागर के सामने एक लोडिंग वाहन को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने जोरदार टक्क्रर मार दी। जिससे पिकअप वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और लोडिंग वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में पिकअप वाहन चालक गोपाल पिता कैलाश तंवर 35 वर्षीय निवासी रत्तागढ़ खेड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ड्राइवर फंसा सीट और स्टेरिंग के बीच

दोनों वाहनों में भिड़त इतनी जोरदार हुई की गोपाल ड्राइवर सीट और स्टेरिंग की बीच फंस गया। मौके पर पहुंची सालाखेड़ी चौकी पुलिस और अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से गोपाल को क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला। घायल गोपाल को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से रतलाम के निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां गोपाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों वाहनों को फोरलेन से हटाकर यातायात सुगम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *