वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डीआईजी की 36 वर्षीय पत्नी ने लगाई फांसी, नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस जांच में जुटी -

डीआईजी की 36 वर्षीय पत्नी ने लगाई फांसी, नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस जांच में जुटी

1 min read

हरमुद्दा

लखनऊ, 23 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टतया फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला लग रहा। मामले की जांच की जा रही है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र स्थित आवास पर डीआईजी चंद्र प्रकाश की 36 वर्षीय पत्नी पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगा कर जान दे दी। घटना करीब 11:00 बजे के आसपास की है। आनन-फानन कुछ लोगों की मदद से लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रथम दृष्टतया सुसाइड का मामला बता रही है।

फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस का कहना है कि पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। न ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एसआईटी में बतौर सदस्य हैं डीआईजी

डीआईजी चंद्र प्रकाश इस समय पीटीएस उन्नाव जनपद में तैनात हैं। इसके साथ ही हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली इलाके की युवती के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी में चंद्र प्रकाश बतौर सदस्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *