वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तकनीक का सही उपयोग शाजापुर में : दशहरा उत्सव का प्रमुख चौराहों पर एलइडी स्क्रीन से समारोह प्रसारण आज -

तकनीक का सही उपयोग शाजापुर में : दशहरा उत्सव का प्रमुख चौराहों पर एलइडी स्क्रीन से समारोह प्रसारण आज

1 min read

🔲 परिवार को कोरोना के संक्रमण से दूर रखे और संकल्प ले

🔲 केबल नेटवर्क पर भी होगा रावण दहन का सीधा प्रसारण

हरमुद्दा
शाजापुर, 26 अक्टूबर। कोरोना के संकट अभी विद्यमान हैं, लॉकडाउन हटा है, कोरोना नहीं। जिला प्रशासन ने सभी नागरिकों से अधुरोध किया है कि 26 अक्टूबर 2020 को दशहरा उत्सव जरूर मनाऐ, किन्तु सावधानी भी बरते। समारोह का सीधा प्रसारण शहर के प्रमुख चौराहों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से किया जाएगा। वहीं स्थानीय केबल द्वारा भी रावण दहन का सीधा प्रसारण घर-घर में होगा।

प्रशासन ने आम नागरिकों से अनुरोध किया है कि स्टेडियम में मनाए जाने वाले सार्वजनिक दशहरा पर्व पर भीड़ से बचे और अपने परिवार को कोरोना के संक्रमण से दूर रखे और संकल्प ले कि “जब तक दवाई नही-तब तक ढिलाई नही” नगरपालिका शाजापुर द्वारा दशहरा उत्सव समारोह के सीधा प्रसारण करने की व्यवस्था की गई है।

विभिन्न माध्यमों से सीधा प्रसारण

नगर पालिका सीएमओ भूपेंद्र दीक्षित ने बताया कि दशहरा उत्सव समारोह का 26 अक्टूबर 2020 को शाम 6 बजे से डिजियाना केबल नेटवर्क के स्थानीय चैनल क्रमांक-122 पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। साथ ही नगर के मुख्य चौराहों आजाद चौक, फव्वारा चौराहा, बस स्टेंड और महूपुरा चौराहा पर एल.ई.डी. के माध्यम से समारोह का सीधा प्रसारण भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा टाईम मिडिया नेटवर्क के यू टूयुब चैनल पर भी सीधा प्रसारण किया जाएगा। स्थानीय सिटी चैनल एवं मोबाइल एप के माध्यम से भी उक्त कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

प्रशासन का अनुरोध कार्यक्रम का आनंद ले घर पर ही

प्रशासन ने सभी जनों से अनुरोध है किया है कि कार्यक्रम का आनंद घर पर ही लें। 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चे एवं 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति ग्राउंड पर नही आए। सार्वजनिक समारोह में शामिल होने वाले प्रत्येक नागरिक कोरोना गाईड लाइन का पालन करे, बिना मास्क के घर से ना निकले। सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *