वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धोखाधड़ी : फर्जी दस्तावेज से कॉलोनी काट बेच दिए प्लाट, आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज -

धोखाधड़ी : फर्जी दस्तावेज से कॉलोनी काट बेच दिए प्लाट, आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 30 अक्टूबर। धोखाधड़ी करने वाले आरोपी सीधे-सादे लोगो को नकली दस्तावेज दिखाकर अवैध रूप से प्लाट बेच रहे है। शुक्रवार को भी जिले की एक कॉलोनी में प्लाट काट कर 17 से 18 लोगो के साथ 25 से 30 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामला पुलिस के समक्ष पहुंचने पर पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतलाम के बंजली ग्राम में पटवारी हल्का नंबर 19 में भूमि सर्वे नंबर 290/03 एवं 290/04 श्री भुवान रेसिडेंसी के नाम से एक अवैध आवासी कॉलोनी में भूखंड के नाम पर 17 से 18 ग्राहकों से करीब 30 लाख रुपए का गबन किया गया है।

इस मामला औद्योगिक थाने में पहुंचने पर गबन करने वाले आरोपी इमरान पिता अबरार हुसैन निवासी इंदिरा नगर रतलाम तथा मुकेश पिता बद्रीलाल जाट निवासी ग्राम दंतोड़िया के खिलाफ थाने में धारा 420 /34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। फ़िलहाल उक्त मामले में दोनों आरोपी फ़रार है। अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त मामले में पुलिस जांच के दौरान धोखाधड़ी के शिकार ग्राहकों की सख्या और गबन की रकम बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *