वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक एवं भारतीय किसान संघ के उपाध्यक्ष केलकर ने ली अंतिम सांस -

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक एवं भारतीय किसान संघ के उपाध्यक्ष केलकर ने ली अंतिम सांस

🔲 शनिवार को उज्जैन के चक्कर तीर्थ में होगा अंतिम संस्कार

हरमुद्दा
भोपाल, 30 अक्टूबर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभाकर केलकर ने 71 वर्ष की आयु में भोपाल के निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। शनिवार को उज्जैन के चक्रतीर्थ मुक्तिधाम पर उनका अंतिम संस्कार होगा।

IMG_20201030_165936

अस्वस्थ होने पर उन्हें भोपाल के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। ज्यादा तबियत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। शनिवार को उज्जैन के चक्रतीर्थ मुक्तिधाम पर उनका अंतिम संस्कार होगा। रतलाम के जिला प्रचारक और मंदसौर विभाग प्रचारक का दायित्व निभाने के बाद श्री केलकर को किसान संघ के राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

किसान संघ का मजबूत संगठन किया खड़ा

देशभर में उन्होंने किसान संघ का मजबूत संगठन खड़ा कर दिया था। श्री राम जन्मभूमि आंदोलन में भी रतलाम और मंदसौर जिले में उनकी विशेष भूमिका रही थी।
कुशल वक्ता और संगठक श्री केलकर के निधन पर शोक का वातावरण छा गया। उनके निधन की जानकारी मिलने पर रतलाम और मंदसौर से कई स्वयंसेवक भोपाल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *