वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मीडियाकर्मी हत्या के मामले में करीबी की हुई पहचान, जंगल में मिली थी लाश -

मीडियाकर्मी हत्या के मामले में करीबी की हुई पहचान, जंगल में मिली थी लाश

1 min read

हरमुद्दा

भोपाल, 20 नवंबर। राजधानी में हुई मीडियाकर्मी के हत्या के मामले में आखिर 12 दिन बाद पहचान कर ली गई है। हत्यारा मृतक का करीबी साथी है और उसी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

वह मृतक को बाइक पर लेकर जंगल में गया था। जहां उसने हत्या कर दी और फरार हो गया। उसने हत्या क्यों की है, इसका खुलासा उसके पकड़े जाने के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगी हुई हैं। आरोपित की गिरफ्तारी होते ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वैसे अब तक की जांच-पड़ताल से यही लग रहा है कि हत्‍या पैसे के लेन-देन को लेकर की गई होगी।

इस तरह हुई उसकी पहचान

उल्लेखनीय है कि आठ नवंबर की दोपहर करीब ढाई बजे बरखेड़ी अब्दुल्ला के जंगल में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। मृतक का हुलिया राजधानी के सभी थानों को भेजा था। इस दौरान अशोका गार्डन पुलिस ने शनिवार दोपहर दो बजे एक युवक की गुमशुदगी दर्ज होने जानकारी दी। परिजन से संपर्क कर उन्हें लाश दिखाई गई तो उन्होंने मृतक की पहचान सैयद आदिल वहाब (36) शेड-बी 48 अशोका गार्डन के रूप में की। वह एक वेब न्यूज चैनल में नौकरी करते थे।

पत्थर से हमलाकर की थी हत्या

सूखीसेवनिया इलाके में युवक की हत्या के संदर्भ में एएसपी का कहना है कि आरोपित मृतक का करीबी ही निकला। बस उसे अब पकड़ना बाकी है। मृतक को आरोपित ही जंगल में ले गया था, जहां उसने पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *