वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुंडागर्दी तथा मिलावटखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए डीआईजी श्री सक्सेना ने -

गुंडागर्दी तथा मिलावटखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए डीआईजी श्री सक्सेना ने

हरमुद्दा

रतलाम/मंदसौर, 22 नवंबर। पुलिस उप महानिरीक्षक रतलाम रेंज सुशांत सक्सेना के द्वारा 22 नवंबर को जिला नियंत्रण कक्ष मंदसौर में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक सहित ग्रामीण अनुभाग के राजपत्रित अधिकारीगण तथा थाना प्रभारीगण उपस्थित रहे।

बैठक में श्री सक्सेना द्वारा गुंडों व मिलावटखोरों के विरुद्ध शासन स्तर से आदेशित अभियान के तारतम्य में कठोर एवं प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। साथ ही जिला बदर अपराधियों के संबंध में भी प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।

कानून व्यवस्था प्रभावित करने वालों करें कार्रवाई

बैठक के दौरान अभिरक्षा तथा बल प्रयोग के संबंध में विधिपूर्ण कार्यवाहियां सुनिश्चित कराने, अभिरक्षा मृत्यु की घटनाओं से बचाव के संबंध में भी निर्देशित किया। श्री सक्सेना द्वारा कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले घटनाक्रमों तथा महिलाओं एवं बच्चियों के विरुद्ध होने वाले अपराधों में त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। साथ ही ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए व्यस्त स्थानों, बाजारों, स्कूल कालेज आदि स्थानो पर समुचित पुलिस व्यवस्था लगाने के भी निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *