वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम के राजीव नगर में पति पत्नी और बेटी की हत्या से फैली सनसनी -

रतलाम के राजीव नगर में पति पत्नी और बेटी की हत्या से फैली सनसनी

1 min read

🔲 पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस बल मौके पर

🔲 शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

🔲 हत्या के कारणों का अभी नहीं हुआ खुलासा

हरमुद्दा
रतलाम, 26 नवंबर। रतलाम के राजीव नगर में पति, पत्नी और बेटी की हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। अपुष्ट जानकारी के अनुसार गोली मारी गई है।

IMG_20201126_101227

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विनोबा के समीप राजीवनगर निवासी पति गोविंदराम पिता बगदी राम सोलंकी (50) वर्ष, पत्नी शारदा (45) वर्ष एवं पुत्री दिव्या (21) वर्ष के शव सुबह घर में मिले। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया एवं जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। साथ ही परिजनों की तलाश की जा रही है। मृतक की स्टेशन रोड पर हेयर सैलून की दुकान है। वहीं गोविंद की बड़ी बेटी मीनाक्षी नेहरू नगर में रहती है, उसे भी जानकारी दे दी गई है।

आतिशबाजी की आवाज में दबी गोली की आवाज

अपुष्ट जानकारी के अनुसार गोली मारकर हत्या की गई है। देव दिवाली की रात पटाखों की आवाज में कौन अपना करतब दिखाकर चला गया, आस-पड़ोस को पता तक नहीं चला। उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात को शहर में जमकर आतिशबाजी भी हो रही थी। हो सकता है पटाखों की आवाज में हत्यारे अपना काम करके भागने में सफल हो गए हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed