वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शादी में आए युवक को उल्टी करने से मना किया तो चाकू घोंपा -

शादी में आए युवक को उल्टी करने से मना किया तो चाकू घोंपा

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 30 नवंबर। राजस्थान से शादी में आए युवक ने शराब पीकर गांव के अन्य रहवासी के घर के सामने उल्टी कर दी। इस घर रहने वाले व्यक्ति उसे ऐसा करने से मना किया। इस दौरान शराब के नशे धुत युवक ने उस व्यक्ति के भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया।

सरवन थाना प्रभारी शिवा निनामा से मिली जानकारी के अनुसार सरवन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम वाली में बीती रात एक विवाह कार्यक्रम में नारायण पिता रामसिंह मीणा जाति भील निवासी ग्राम कुटुंबी थाना दानपुर जिला बांसवाड़ा गांव वाली में आया था। इस दौरान उसने काफी शराब पी हुई थी और रात करीब 1.30 बजे गांव के कैलाश पिता वेस्ता निनामा जाति भील 35 वर्ष के घर सामने उल्टिया कर रहा था।

जिस पर कैलाश ने उसे मना करते हुए पास में रहने अपने भतीजे मुकेश पिता बादरू 28 वर्षीय को आवाज लगाकर बुलाया। इस दौरान शराबी कैलाश ने गाली गलौच शुरू करते हुए मुकेश के आते ही अपनी जेब में रखा चाकू निकाला और मुकेश के पेट में मार दिया। जिससे मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर-गुल होने पर आसपास के लोग भी मुकेश के पास पहुंच गये। इस दौरान आरोपी कैलाश घटनास्थल से फ़रार हो गया है।

 घायल को कराया भर्ती

इसके बाद परिजन घायल मुकेश को लेकर सरवन के अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सुबह 4. 30 बजे मुकेश को रतलाम जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहा उसका उपचार जारी है। पुलिस ने आरोपी कैलाश के खिलाफ धारा 294,323 तथा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। वही पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *