वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संत के साथ सरपंच ने की मारपीट -

संत के साथ सरपंच ने की मारपीट

हरमुद्दा

पिपलौदा/रतलाम, 3 दिसंबर। तहसील के ग्राम बोरखेड़ा में रामदेव आश्रम के संत के साथ दोपहर ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच ने मारपीट की है। मामले में देर शाम पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की है।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ग्राम बोरखेड़ा के रामदेव आश्रम में संत योगी योगेशनाथ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि दोपहर में ग्राम के मंगलराम पिता रामनारायण पाटीदार आश्रम के सामने बैठ कर चिलम में गांजा पी रहा था। उसको संत ने समझाया कि आश्रम की पवित्र जगह में बैठ कर चिलम, गांजा, भांग तथा किसी भी प्रकार का नशा करना उचित नहीं है।

संत के सीने पर आई चोट, फाड़ दिया कपड़े

IMG_20201203_204456

इतना कहने पर मंगलराम भड़क गया तथा गालिया देकर बोला कि जिस भूमि पर आश्रम बना हुआ है, वह उसकी है। यहां से भाग जाओ नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे। इतना कह कर मारपीट करने लगा। मारपीट में संत के सीने में चोंट आई है तथा कपड़े फट गए हैं।

फिलहाल नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी

मौके पर अयाना के घनश्‍यामसिंह राणावत तथा ईश्‍वर बंजारा ने बीच बचाव किया। घटना की जानकारी रूपसिंह राणावत, कपिल सिंह राणावत व दशरथ चौधरी को बताई तथा उनके साथ आकर थाने पर रिपोर्ट की है। पुलिस के अनुसार मामले में साधारण मारपीट, गाली गलौच त‍था जान से मारने की धमकी का प्रकरण मंगलराम पाटीदार के विरूद्ध दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *