वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बड़ी कार्रवाई : पति पत्नी सहित चार को किया पुलिस ने गिरफ्तार, कब्जे से मिला 3 करोड़ का नशीला पदार्थ एमडी ड्रग्स -

बड़ी कार्रवाई : पति पत्नी सहित चार को किया पुलिस ने गिरफ्तार, कब्जे से मिला 3 करोड़ का नशीला पदार्थ एमडी ड्रग्स

1 min read

रतलाम से ले जाने की फिराक में थे मुंबई

संभाग में ऐसी पहली कार्रवाई

पुलिस जुटी पूछताछ में

एसपी ने टीम के लिए घोषित किया 10000 का इनाम

हरमुद्दा
रतलाम, 4 अक्टूबर। गुरुवार को पुलिस ने पति-पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से लगभग 3 करोड़ का नशीला पदार्थ एमडी ड्रग्स बरामद किया है। आरोपी रतलाम से मुंबई ले जाने की फिराक में थे कि पुलिस ने उन्हें धरदबोचा। पुलिस द्वारा संभाग में ऐसी पहली बड़ी कार्रवाई हुई है। 5 दिन की मिली रिमांड के तहत पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने वाली टीम के लिए ₹10000 का इनाम घोषित किया है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी अमित कुमार

रतलाम पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित चार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तीन अलग-अलग बैग  में 3 किलो एम.डी ड्रग्स और 1 किलो 898 ग्राम डोडाचूरा जब्त किया है। बरामद ड्रग्स का अंतरराष्ट्रीय मूल्य करीब तीन करोड़ पांच हज़ार रुपए है। प्रेस चर्चा के दौरान एएसपी राकेश खाखा, एसडीओपी शाबेरा अंसारी, थाना प्रभारी ताल पातीराम डावरे मौजूद रहे।

चारों आरोपी महाराष्ट्र मुंबई के

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि रतलाम मुंबई के कुछ लोग ड्रग्स खरीदने आए है। सूचना पर पुलिस ने घेरा बंदी की। पुलिस ने महाराष्ट्र के चार लोगो को पकड़ा। गैंग में महिला भी शामिल है। उनके पास से पुलिस ने तीन करोड़ रुपए मूल्य की एमडी ड्रग्स जब्त की।

पूर्व में भी रतलाम से खरीद चुके हैं ड्रग्स

एसपी ने बताया कि पूर्व में भी चारों में से दो लोग रतलाम के जावरा से ड्रग्स खरीद कर जा चुके हैं। ड्रग्स लेकर नागदा से ट्रेन में बैठकर मुंबई जाने वाले थे। सूचना पर पुलिस ने पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स सप्लाई करने वाला रतलाम के ही बरखेड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है। मुद्दे की बात यह है कि ड्रग्स की सप्लाई रतलाम से मुंबई की जा रही थी।

मुंबई में आरोपियों की जूते की दुकान

मुंबई में जिन लोगो के लिए ड्रग्स लेकर जा रहे थे, वही इनके टिकट बुक करा कर भेजते थे। मुंबई की पार्टी के लिए रतलाम से ड्रग्स लेकर मुंबई जाते थे।  मोहम्मद नदीम गैंग का सरगना है। पकड़े गए आरोपी ड्रग्स लेकर जाने का काम करते हैं। इनकी मुंबई में जूते की दुकान है।

पुलिस ने किया है इन्हें गिरफ्तार

⚫ सबा उर्फ फकिरून्निशा पति नदीम शेख उम्र 26 साल निवासी तलोजा थाना मुमरा नई मुम्बई।

⚫ मोहम्मद नदीम पिता मो. आरीफ शेख निवासी तलोजा थाना मुमरा नई मुम्बई।

⚫ सुल्तान एहमद पिता अलीजरार पाशा निवासी रसीद कम्पाउंड थाना मुमरा नई मुम्बई।

⚫ सलमान मोहम्मद पिता इकबाल खाँन निवासी कुरला थाना नई मुम्बई।

सराहनीय योगदान

बड़ी कार्रवाई करने में पातीराम डावरे थाना प्रभारी थाना ताल, उप निरीक्षक दिनेश राठौड़ चौकी प्रभारी खारवाकला, आर सी भम्भोरिया, मदन सिंह डोडिया, कमल सिंह, विश्वेन्द्र, सोहन परिहार,  देवेन्द्र कायस्थ, प्रिया ठाकुर, आर. राहुल पाटीदार, ईश्वर धाकड़, हरिशंकर, नेपाल सिंह, सायबर सेल रतलाम के  मनमोहन शर्मा, लक्ष्मीनारायण सुर्यवंशी, हिम्मतसिंह, विपुल भावसार, मयंक व्यास का सराहनीय  योगदान रहा है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने टीम के लिए 10000 रुपए के इनाम की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *