वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : लावारिस का अंतिम संस्कार करवाया पूर्वजों की स्मृति में दी गई राशि से -

सामाजिक सरोकार : लावारिस का अंतिम संस्कार करवाया पूर्वजों की स्मृति में दी गई राशि से

हाईवे से गंभीर हालत में किया था जिला चिकित्सालय में भर्ती

चिकित्सकों के प्रयास के बाद भी नहीं बचाई जा सकी जान

पुलिस ने की खोजबीन, नहीं मिले परिजन

हरमुद्दा
रतलाम 4 अक्टूबर। अज्ञात पुरुष नाम दिलीप उम्र 60 वर्ष को टोल टैक्स एंबुलेंस द्वारा सरवड़ जमुनिया हाईवे से गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में 16 सितंबर को भर्ती कराया था। जिला चिकित्सालय के डॉक्टर, सिस्टर एवं वार्ड बॉय के  प्रयास के बाद भी इलाज के दौरान 2 अक्टूबर को मृत्यु हो गई। परिजनों के नहीं मिलने के पश्चात भक्तन  की बावड़ी पर अंतिम संस्कार किया गया।

काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव गोविंद काकानी ने बताया कि बिलपाक पुलिस चौकी के द्वारा मृतक के परिवार की लगभग 48 घंटे से ज्यादा समय तक खोजबीन की गई परंतु परिवारजन नहीं मिलने पर उन्होंने समाजसेवी गोविंद काकानी से अंतिम संस्कार के लिए संपर्क किया।

विधि विधान से किया अंतिम संस्कार

काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सेवा सहयोगी परिवार द्वारा पूर्वजों की स्मृति में दी गई राशि से अंतिम संस्कार भक्तन की बावड़ी पर विधि विधान से किया।

दी गई श्रद्धांजलि

समन्वय परिवार, प्रभु प्रेमी संघ, जिला रोगी कल्याण समिति एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से बिलपाक  थाने के उप निरीक्षक सुरेश कुमार गोयल ,आरक्षक संजय वास्कले एवं  समाजसेवी गोविंद काकानी द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *