वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कुख्यात हत्यारे देवल के एनकाउंटर के मामले में कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश -

कुख्यात हत्यारे देवल के एनकाउंटर के मामले में कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

🔲 शहर एसडीएम श्री गहलोत को बनाया जांच अधिकारी

हरमुद्दा
रतलाम,04 दिसंबर। गुरुवार की रात को कुख्यात हत्यारे दिलीप देवल के हुए एनकाउंटर को लेकर कलेक्टर गोपालचंद डांड ने जांच के आदेश जारी किये है। उक्त मामले की जांच के लिए रतलाम अनुविभागीय दंडाधिकारी अभिषेक गहलोत को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत थाने में पंजीकृत अपराध क्रमांक 272/2020 एवं 602/2020 धारा 302 भादवि एवं 25/27 आर्म्स एक्ट में फरार आरोपी दिलीप पिता भाव सिंह देवल जाति पटेलिया निवासी ग्राम खरेड़ी थाना ग्रामीण दाहोद की पुलिस मुठभेड़ में मृत्यु की राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग नई दिल्ली एवं मानव अधिकार आयोग भोपाल द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार प्रकरण में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी किए गए हैं।

प्रकरण में मजिस्ट्रेट जांच पर सहमति जताई

पुलिस अधीक्षक ने जांच पत्र में उल्लेखित तथ्यों पर आरोपी की मृत्यु के संबंध में रतलाम कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी गोपाल चंद डाट को प्रकरण में मजिस्ट्रेट जांच पर सहमति जताई है। उक्त मामले में अनुविभागीय दंडाधिकारी अभिषेक गहलोत को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed