वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 10 बेटियों ने 95 वर्षीय मां को कांधा देख कर दी अंतिम विदाई -

10 बेटियों ने 95 वर्षीय मां को कांधा देख कर दी अंतिम विदाई

🔲 सबसे बड़े नाती ने दी मुखाग्नि

🔲 सबसे बड़ी बेटी है 77 वर्ष की

हरमुद्दा
रतलाम, 26 दिसंबर। सेवाभावी और धर्मनिष्ठ 95 वर्षीय हीरी बाई का शनिवार सुबह निधन हो गया। 10 बेटियों ने मां को कांधा देकर अंतिम विदाई दी। त्रिवेणी मुक्तिधाम पर सबसे बड़े नाती महेंद्र कसेरा ने मुखाग्नि दी।

IMG_20201226_185705


समाजसेवी संजय कसेरा ने हरमुद्दा को बताया कि त्रिवेणी रोड पर मांडली में रहने वाले स्वर्गीय गेंदालाल जी पटेल की पुत्री हीरी बाई का विवाह रामचंद्रजी कसेरा (बुद्ध) से हुआ था। इनकी दस बेटियां हुई। सबसे बड़ी बेटी गट्टूबाई उम्र 77, सन्तोष बाई, मनोरमा बाई, बेबी बाई, धापुबाई, विमलाबाई, वीणाबाई, शारदाबाई, पुष्पाबाई, रेखाबाई है।

अंतिम समय में दी सीख नहीं रखना किसी से मनमुटाव

श्री कसेरा ने बताया कि हीरीबाई का स्वास्थ्य बेहतर था। उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी। रात को सभी से उन्होंने अच्छे से बात की और कहा कि तुम सब अच्छे से रहना। लड़ना झगड़ना मत। मनुष्य जीवन मिला है तो प्रेम से रहो। मनमुटाव नहीं रखना।

दी श्रद्धांजलि

IMG_20201005_113617

हीरी बाई सभी काम स्वयं करती थी और कभी किसी पर निर्भर नहीं रही। जीवन में हमेशा वे आत्मनिर्भर बनी रहे। मुक्तिधाम पर समाज जनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *