वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अज्ञात व्यक्ति ने किया हिन्दू महासभा जिला पदाधिकारी सहित दो व्यक्तियों पर चाकू से हमला -

अज्ञात व्यक्ति ने किया हिन्दू महासभा जिला पदाधिकारी सहित दो व्यक्तियों पर चाकू से हमला

हरमुद्दा

रतलाम, 10 जनवरी। रविवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हिंदू महासभा के पदाधिकारी सहित दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

हिन्दू महासभा प्रदेश संगठन महामंत्री मंगल सिंह डाबी ने बताया कि रविवार दोपहर में हिन्दू महासभा के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित कई सदस्य साप्ताहिक बैठक में शामिल होने के लिए साक्षी पेट्रोल पम्प से कुछ दूर स्थित एक घर पर आ रहे थे। जब हिन्दू महासभा के अध्यक्ष राहुल शर्मा घर के सामने आए ही थे, तब एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें रोड पर रोक कर पैसो की मांग करने लगा। जिस पर दूर खड़े उपाध्यक्ष तरुण पडियार और महासभा के सदस्य विजय यादव दौड़ कर  शर्मा के पास पहुंचे। दोनों को आता देख अज्ञात आरोपी ने जेब से चाकू निकाल कर एक के बाद एक दोनों पर हमला कर दिया और फ़रार हो गया।

तरुण और विजय पर किया हमला

हमले में तरुण पडियार के पीट पर चाकू से गहरा घाव हो गया वही विजय यादव के सर और कनपटी पर चाकू लगने से खून बहने लगा। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अन्य सदस्यों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है।

हमलावरों के खिलाफ करवाया प्रकरण दर्ज

घटना के बाद हिन्दू महासभा के सभी लोग औद्योगिक थाने पहुंचे। पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।

पहले भी हो चुके हैं कई हमले

प्रदेश संगठन महामंत्री डाबी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में भी हमारे संगठन के कई वरिष्ठ लोगो पर इस प्रकार के हमले हो चुके है, लेकिन पुलिस ने किसी भी घटना में गंभीरता से कार्रवाई नहीं की । जिसके कारण इस प्रकार की घटना आए दिन घटित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *