वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : आम लोगों की मनमानी बढ़ोतरी, दो महिलाएं हुई संक्रमित, 73 हजार से अधिक सैंपल की हुई जांच -

कोरोना वायरस : आम लोगों की मनमानी बढ़ोतरी, दो महिलाएं हुई संक्रमित, 73 हजार से अधिक सैंपल की हुई जांच

1 min read

🔲 सामाजिक समारोह में बिना मास्क के

🔲 कोई रोक टोक नहीं

हरमुद्दा
रतलाम, 17 जनवरी। भले ही कुछ दिन से कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में कमी आई है लेकिन मनमानी करने वालों की संख्या में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। सामाजिक समारोह में नियमों की अनदेखी का उल्लंघन सरेआम किया जा रहा है। जिस क्षेत्र में रविवार को संक्रमित महिलाएं आई हैं। उसी क्षेत्र में चल समारोह धूमधाम से निकाला गया और किसी ने मास्क के नहीं पहना था।

रविवार को दीनदयाल नगर में सुबह 11 बजे चल समारोह बैंड बाजों के साथ निकाला गया। इसके कारण यातायात अवरुद्ध रहा। काफी देर तक महिलाएं नृत्य करती रही। समारोह में शामिल किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। जिस सड़क से चल समारोह गुजर रहा था, उस से कुछ ही दूरी पर दीनदयाल नगर थाना भी है। पुलिस वाले का आवागमन भी हो रहा था, लेकिन कोई रोक-टोक नहीं थी।

65 और 70 साल की दो महिला संक्रमित

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम के धीरज शाह नगर की 65 वर्षीय महिला तथा लक्कड़पीठा क्षेत्र की 70 वर्षीय महिला के सैंपल पॉजिटिव आए हैं।

73 हजार से अधिक सैंपल की हुई जांच

अब तक जिले में 4264 महिला पुरुष एवं बच्चे संक्रमित हो गए हैं। 4075 महिला पुरुष बच्चे स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। आइसोलेशन वार्ड में 110 महिला पुरुषों का उपचार किया जा रहा है। अप्रैल से लेकर जनवरी अब तक 73464 सैंपल की जांच की गई जिसमें 41505 की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 79 महिला पुरुषों की कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है।

IMG-20210117-WA0197

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *