वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपनाया योजनाबद्ध तरीका : तीन नाबालिगों ने युवती को धमकाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फ़रार -

अपनाया योजनाबद्ध तरीका : तीन नाबालिगों ने युवती को धमकाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फ़रार

हरमुद्दा

रतलाम, 19 जनवरी। नाबालिग तीन युवकों ने युवती से दुष्कर्म किया। इसके तीनों फरार हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बोदिना के नाबालिग तीन युवकों के खिलाफ गांव की एक युवती से बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। घटना में शामिल आरोपी किशोर पिता फतेलाला निवासी बोदिना, शिवा पिता शांतिलाल गोयल निवासी बोदिना तथा करण पिता किशोर निवासी बोदिना फ़रार है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

योजनाबद्ध तरीके से बलात्कार की वारदात को दिया अंजाम 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। मामले फ़रार आरोपी किशोर ने युवती को घर में अकेला पाकर बलात्कार किया। जिसके बाद दूसरे आरोपी शिवा ने बलात्कार की बात गांव वालों बताने की धमकी देते दूसरी बार युवती से बलात्कार किया, वही इस विषय में पहले जानकारी रखने वाले आरोपी करण ने दोनों आरोपियों द्वारा किए गए बलात्कार की बात सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए युवती से तीसरी बार बलात्कार किया।

आरोपियो की करतूत पुलिस को बताई

उक्त घटना के बाद युवती काफी घबरा गई। कुछ दिन बाद युवती ने हिम्मत कर अपने परिजनों को उक्त मामले की जानकारी दी। जिसके बाद युवती और उसके परिजन सैलाना थाने पहुंचे और आरोपियो की करतूत पुलिस को बताई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर नाबालिग तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 354 तथा 450,506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है । वही मामले में फ़रार चल रहे तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *