वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गंदगी करने पर 22 व्यक्तियों पर जुर्माना -

गंदगी करने पर 22 व्यक्तियों पर जुर्माना

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 02 फरवरी। नगर में ऐसे दुकानदार एवं नागरिक जो कि अपनी दुकानों एवं घरो से निकलने वाले कचरे को कचरा संग्रहण वाहन में नहीं डालते हुए यहां-वहां डालकर नगर को गंदा करते है ऐसे दुकानदार एवं नागरिकों को लगाम लगाने के लिए निगम द्वारा 22 लोगों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई।

निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देशानुसार महू रोड बस स्टैण्ड पर गंदगी करने पर हितेन्द्र पर 1000, नरेन्द्र पर 500, श्रीलाल पर 250, लक्ष्मण पर 200, शेख, राजू, अशोक, भेरूसिंह, बृजराज, कल्याण पर 100-100, चन्द्रप्रकाश, भेरूलाल, अशोक, मदन सिंह, विनोद, भुरालाल, शशुद्र, तुलसी, हेमन्त पटेल, जमना, अशोक, महेन्द्र कुमार पर 50-50 रुपए का स्पॉट फाईन किया गया।

कार्रवाई में थे यह शामिल

जुर्माने की कार्रवाई प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी ए.पी. सिंह, झोन प्रभारी किरण चौहान व पर्वत हाड़े, उप स्वच्छता निरीक्षक विनय चौहान आदि द्वारा की गई।

निरंतर रहेगा जुर्माना अभियान

श्री झारिया ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गंदगी फैलाने वाले नागरिक एवं दुकानदारों पर घर व दुकानों पर जाकर गठित दल द्वारा जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है। गंदगी व मलबा फैलाने, अतिक्रमण करने पर संबंधितों के विरूद्ध जुर्माना किये जाने का अभियान निरंतर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *