वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मम्मियों ने नृत्य संगीत की अदभुत कलाओं से अपने बच्चों को किया अभिभूत -

मम्मियों ने नृत्य संगीत की अदभुत कलाओं से अपने बच्चों को किया अभिभूत

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 24 मार्च।रविवार की शाम बच्चों ने अपनी मम्मियों का अलग ही रूप देखा। मम्मियों ने मंच पर सुमधुर गीतों की न केवल प्रस्तुति दी बल्कि कलात्मक नृत्यों की अभिभूत करने वाली अदभुत प्रस्तुति देकर वातावरण को उल्लासित कर दिया। वहीं दुल्हन की विभिन्न अदाओं से मोहित भी किया।
यह सब संभव हुआ पोदार इंटरनेशन स्कूल और रोटरी क्लब के बैनर तले मम्मियों के लिए आयोजित “मॉम्स गॉट टेलेंट” में। मंच से मम्मियों ने संगीत, नृत्य से मंच जीता।

यह रहे विजेता
दुल्हन में कोकिला दैया प्रथम, नृत्य में माधुरी पुराणिक प्रथम, नीतिका एरन द्वितीय व कोकिला दैया तृतीय तथा संगीत में संगीत जैन प्रथम, दीप्ति भावे द्वितीय व निकिता खान तृतीय रहीं।
पहली बार दी प्रस्तुति

IMG_20190324_194713

 

 

 

 

 

 

 

 

आयोजन में दो-दो पुरस्कार अर्जित करने वाली कोकिला दैया ने “हरमुद्दा” से चर्चा में बताया कि पहले कभी मंच पर प्रस्तुति नहीं दी। पारिवारिक आयोजन में ही कभी कभार डांस करते हैं। कोकिला का ससुराल और माइक रतलाम में ही है। मां और सासु मां के साथ आई कोकिला को विश्वास नहीं था कि पुरस्कृत होंगी। निर्णायकों ने प्रतिभा को परखा, उन्हें कोटिशः धन्यवाद।

उदासीनता ठीक नहीं

IMG_20190324_194459
नृत्य और संगीत के आयोजन में बतौर निर्णायक डॉ. स्नेह पंडित, किरण छाबड़ा व रुपाली तवकड़े थीं। निर्णायकों ने कहा कि जब प्रतिभाएं है तो मंच पर आएं। घरों से बाहर निकलेंगे तो ही कला को सम्मान मिलेगा। कला के प्रति उदासीनता ठीक नहीं है।
किया शुभारंभ
मम्मियों के नाम अनुकरणीय शाम का शुभारंभ प्राचार्य सुवीर कपूर, रोटरी क्लब के मनीष जैन व रवि बोथरा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। स्कूल परिवार के मुकेश कृष्णात्रे, निकिता तिवारी, रानी तिवारी, कनक नाथ, रश्मि राजगुरु, रश्मि मंडलोई, मोनिका लालन, समरीन खान, शीतल शर्मा, मोहसिन खान, शबनम कादरी, रीतिका सहित अन्य ने कार्यक्रम में सहयोग किया। संचालन स्वाति पुरोहित व श्रुति सोलंकी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *