वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चम्मच पर अंटी को बिठाकर लगाई पत्रकारों ने दौड़, कुर्सी के लिए की भागम भाग -

चम्मच पर अंटी को बिठाकर लगाई पत्रकारों ने दौड़, कुर्सी के लिए की भागम भाग

1 min read

🔲 रतलाम प्रेस क्लब द्वारा फन मस्ती महोत्सव 2021 का आयोजन

🔲 पत्रकारों के बच्चो ने लिया मनोरंजक खेलो का मजा

हरमुद्दा
रतलाम, 7 फरवरी। प्रेस क्लब भवन पर साथी पत्रकारों और उनके बच्चों के लिए हंसी, ठहाकों, फिसलना, उठना, मस्ती और उत्साह से भरपूर सनडे-फनडे का आयोजन किया गया। कलम से समाज के गंभीर और जोखिम भरे मुद्दे उठाने वाले पत्रकारों ने कुर्सी के लिए भागम भाग की और मुंह में चम्मच पर रखी अंटी के साथ दौड़ भी लगाई। पत्रकार साथियों के बच्चों ने हाथ बांधकर बिना छुए जलेबी खाई तो रस्साकसी में भी सभी ने हाथ आजमाए।

पॉवर हाउस रोड स्थित प्रेस क्लब भवन पर में पत्रकारों एवं उनके बच्चों के लिए मनोरंजक खेलों का आयोजन किया गया।

इनका रहा आतिथ्य

समारोह जिला खेल अधिकारी रुबिका देवान, जनसंपर्क अधिकारी शकील खान, मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के मुख्य कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष शरद जोशी और मध्यप्रदेश आंचलिक पत्रकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश टांक, पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेंद्र जैन के आतिथ्य में आयोजित हुआ।

अतिथियों का किया सम्मान

आयोजन को संपन्न करवाने के लिए जिला खेल एवं युवक कल्याण विभाग की जिला अधिकारी रुबिना देवान सहित विभाग के 10 से अधिक वॉलेंटियरों ने पूरे समय खेलों को करवाने एवं स्कोरिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके लिए आभार मानते हुए प्रेस क्लब ने मोतियों की माला से अधिकारियों का स्वागत किया।

टीम भावना को बढ़ाने के लिए किया जतन

रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन एवं सचिव मुकेशपुरी गोस्वामी ने बताया कि आयोजन में कोरोना काल से लेकर अभी तक पत्रकार लगातार फ्रंट लाईन पर काम कर रहे हैं और तनाव झेल रहे हैं। पत्रकारों के परिवार भी सतत रूप से संकट के साए और तनाव में रहे। ऐसे में अपने साथियों एवं उनके बच्चों के लिए एक मस्ती भरा दिन बनाने, मनोरंजक के साथ हल्के-फुल्के खेलकूदों के आयोजन और एक दूसरे के साथ टीम भावना को बढ़ाने के लिए रतलाम प्रेस क्लब में आयोजन किया गया।

इन खेलों का हुआ आयोजन

जलेबी रेस के लिए तैयार बच्चे

इस दौरान सदस्यों के लिए चम्मच रेस, बोरा रेस, कुर्सी रेस, रस्साकसी और डंप शराट्स में बिना बोले फिल्म पहचानने के खेल खेले गए। इसमें सदस्यों ने अपनी उम्र को भूलकर बच्चा बनकर खेलों में प्रतिभागिता की। बच्चों के लिए जलेबी रेस, बोरा रेस, मेढक रेस, कुर्सी रेस और रस्साकसी का आयोजन हुआ।

बोरा रेस में शामिल पत्रकार

विजेताओं को मिले पुरस्कार

सबसे नन्ही खिलाडी गौरवी जोशी को पुरस्कृत करते हुए अतिथि
विजेता खिलाड़ी को पुरस्कृत करते हुए श्री टाक
पत्रकार केके शर्मा को पुरस्कृत करते अतिथि

खेल गतिविधियों के संयोजन में पत्रकार अदिति मिश्रा, हिमांशु जोशी, नीरज शुक्ला, हेमंत भट्ट, भुवनेश पंडित का भी विशेष सहयोग रहा। स्पर्धा में आए सभी बच्चों को प्रथम, द्वितीय, तृतीय के साथ प्रतिभागिता करने के लिए निश्चित पुरस्कार भी दिए गए।

ये थे मौजूद

वरिष्ठ पत्रकार तुषार कोठारी, भेरूलाल टाक, नरेंद्र जोशी, अनिल पांचाल, किशोर जोशी, यश शर्मा बंटी, केके शर्मा, जलज शर्मा, विवेकानंद चौधरी, यशवंत राठौर, अरुण त्रिपाठी, दिलजीत मान, चंद्रशेखर सोलंकी, नीरज बरमेचा, असीमराज पाण्डेय, समीर खान, दीपक चौरड़िया, इंगित गुप्ता, देवीकंनदन पंचोली, हीरेंद्र परमार, महेश पुरोहित, सह सचिव नरेंद्र अग्रवाल, मुबारिक शेरानी, कार्यकारिणी सदस्य भुवनेश पंडित, रमेश सोनी, हरिवंश शर्मा, ओम त्रिवेदी, सिकंदर पटेल, उत्तम शर्मा, जितेंद्रसिंह सोलंकी, हेमेंद्र उपाध्याय, स्वदेश शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *