वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भगवान समान मेहमान के साथ बलात्कार, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, आरोपी गिरफ्तार -

भगवान समान मेहमान के साथ बलात्कार, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 10 फरवरी। कहते हैं कि अतिथि तो भगवान के समान होते हैं। भगवान समान नाबालिग अतिथि की अस्मत ही लूट ली। खुलासा होने पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर आरोपी का गिरफ्तार कर लिया।


मामला पिपलौदा थाना क्षेत्र का है। उप-निरीक्षक माया सरलाम ने बताया कि ग्राम हतनारा निवासी सुनील पिता कांतिलाल निनामा ने 21 जनवरी को सैलाना के ग्रामीण क्षेत्र से सामाजिक रूप से मेहमान बनकर आई नाबालिग को रात करीब 11 बजे गांव के सरकारी स्कूल के पीछे स्थित सुनसान खेत पर ले गया और युवती की इच्छा के विरुद्ध उसके साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुनील उक्त घटना की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फ़रार हो गया।

हिम्मत करके परिजनों को बताई आपबीती

घटना के बाद अगले दिन युवती अपने गांव लौट गई। जहा कुछ दिन बाद पीड़ित युवती ने हिम्मत कर अपने परिजनों को अपने साथ हुई आपबीती की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित युवती परिजनों के साथ पिपलौदा थाने पहुंची और आरोपी सुनील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी सुनील को ग्राम हतनारा से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376(2) (I), 376 (2) एन, 376(3), 506 भादिव तथा 5 एल ,6,3/4 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फ़िलहाल आरोपी रतलाम के बाल संप्रेक्षण गृह भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *