वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राष्‍ट्रवादी युवा किसान संगठन की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा -

राष्‍ट्रवादी युवा किसान संगठन की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

हरमुद्दा
पिपलौदा, 14 फरवरी। राष्‍ट्रवादी युवा किसान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण व्यास, मीडिया प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज जोशी, संगठन के मीडिया प्रकोष्‍ठ के सम्भाग अध्यक्ष एजाज़ शैख़ ,की उपस्थिति में संगठन की एक बैठक का आयोजन किया। इसमें किसान हितैषी योजनाओं का किसानों को लाभ दिलवाने,एव किसानों को घोडारोज से होने वाले नुकसान को रोकने हेतु शासन प्रशासन से संगठन के माध्यम से किसानों की समस्या के समाधान का प्रयास करने जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई।

यह थे मौजूद

बैठक मे मीडिया प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष चेतन राठौड़, महेश शर्मा जावरा, महिला प्रकोष्ठ की संभाग महामंत्री  रुकमा  डाबी , चेतन जायसवाल बड़ावदा इकाई अध्यक्ष वरिष्ठ समाज सेवी, मोहनलाल सेकेट्री, अश्विन गौड़,  अदनान शैख़, आदि उपस्थित रहे।

मालानी व सांकला का मनोनयन

हरमुद्दा
पिपलौदा, 14 फरवरी। राष्‍ट्रवादी किसान संगठन ने मीडिया प्रकोष्‍ठ में जिला स्‍तरीय अध्‍यक्ष तथा महामंत्री की नियुक्ति की है। संगठन के प्रदेश अध्‍यक्ष प्रवीण व्‍यास ने बताया कि किसानों की समस्‍याओं को सामने लाने के लिए राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल द्विवेदी की अनुशंसा पर मीडिया प्रकोष्‍ठ के जिलाध्‍यक्ष पद पर जयप्रकाश मालानी  तथा महामंत्री पद पर दीपक सांकला को मनो‍नीत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *