वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मूलभूत सुविधाओं में कमी : कांग्रेसी नेता 16 फरवरी को करेंगे नगर परिषद का घेराव -

मूलभूत सुविधाओं में कमी : कांग्रेसी नेता 16 फरवरी को करेंगे नगर परिषद का घेराव

15 वार्डों का भ्रमण कर नगर की समस्‍याओं को जाना

हरमुद्दा
पिपलौदा, 14 फरवरी। नगर की मूलभूत सुविधाओं में कमी को लेकर वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता 16 फरवरी को नगर परिषद का घेराव करेंगे। इसके लिए कांग्रेस ने लगातार 15 वार्डों का भ्रमण कर नगर की समस्‍याओं को जाना है।

ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष दिलीपराव मंडलोई ने हरमुद्दा बताया कि नगर में सड़क, नाली, पेयजल तथा सफाई की मूलभूत सुविधाओं के साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को लाभ नहीं मिल रहा है तथा विभिन्‍न योजनाओं में पूर्व में भ्रष्‍टाचार हुआ है। इन सभी समस्‍याओं को लेकर सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत, जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष राजेश भरावा, पूर्व गृह मंत्री भारतसिंह, जिला पंचायत के पूर्व उपाध्‍यक्ष डी.पी.धाकड़, नगर परिषद निर्वाचन प्रभारी हिम्‍मतसिंह श्रीमाल, प्रदेश कांग्रेस सचिव युसुफ कड़पा, जिला पंचायत के पूर्व सदस्‍य नंदराम शाह, नीतिराजसिंह सहित कांग्रेस द्वारा नियुक्‍त वार्ड प्रभारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित होंगे।

समाधान की मांग में दिया जाएगा ज्ञापन

नगर कांग्रेस अध्‍यक्ष अंतरसिंह शरण ने बताया कि 16 फरवरी को दोपहर 12 बजे नगर परिषद का घेराव कर समस्‍याओं के समाधान के लिए ज्ञापन दिया जाएगा। जिला कांग्रेस उपाध्‍यक्ष महेश नांदेचा ने बताया कि लंबे समय से नगर के नागरिक विभिन्‍न समस्‍याओं से जुझ रहे हैं, इसको लेकर कांग्रेस ने नगर में लगातार जनसंपर्क कर समस्‍याओं को जाना है तथा इसके लिए नागरिकों के साथ ही वरिष्‍ठ नेताओं के मार्गदर्शन में ज्ञापन दिया जाएगा। इसमें सभी वार्ड के नागरिको के साथ ही परेशान परिवार भी सहभागिता करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *