वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धोबी के मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग से मकान हुआ स्वाहा -

धोबी के मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग से मकान हुआ स्वाहा

 फायर ब्रिगेड ने लगभग 15 मिनट की मशक्कत

हरमुद्दा
पिपलौदा, 20 फरवरी। पिपलौदा तहसील के ग्राम शेरपुर में शनिवार की रात 8:30 बजे के लगभग भीषण आग लगने से एक मकान जलकर खाक हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम शेरपुर के शंकरलाल धोबी के मकान में शॉर्ट सर्किट हो जाने से आग लग गई। ग्रामीणों ने तुरंत फायर ब्रिगेड पिपलोदा तथा सैलाना को सूचना की।  लगभग आधे घंटे के बाद फायर ब्रिगेड पहुंची। आग की सूचना मिलने से गांव की बिजली को बंद किया गया तथा आसपास के लोगों ने तुरंत आग बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड ने लगभग 15 मिनट की मशक्कत के बाद आंख पर काबू पा लिया।

लकड़ी का सामान अधिक था मकान में

आग बुझाते हुए दमकल कर्मी।

बताया जाता है कि यह मकान पुराना होकर लकड़ी का अधिक सामान होने से आग तेजी से फैल गई, लेकिन इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। गांव वालों का कहना है कि यह मकान काफी पुराना है तथा इसके आसपास भी ऐसे ही कच्चे मकान हैं यदि समय रहते फायर ब्रिगेड आग पर नियंत्रण नहीं करते तो गंभीर हादसा हो सकता था।

फायर ब्रिगेड को करना पड़ा काफी मशक्कत का सामना

फायर ब्रिगेड को भी अग्नि स्थल तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, क्योंकि जहां आग लगी थी उस क्षेत्र में संकरी गली होकर आवासीय क्षेत्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *