वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 'हम न खुद गंदगी करेंगे और ना ही दूसरों को करने देंगे' इस भावना से सैकड़ों खिलाड़ियों ने लिया संकल्प -

‘हम न खुद गंदगी करेंगे और ना ही दूसरों को करने देंगे’ इस भावना से सैकड़ों खिलाड़ियों ने लिया संकल्प

1 min read

🔲 स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 : खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र वितरित

हरमुद्दा
रतलाम, 3 मार्च। हम इस शहर के रहवासी है। शहर ने हमे बहुत कुछ दिया और अब हमे शहर को कुछ देना है। हम सभी शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में अपनी भागीदारी निभाएगे। हम न खुद गंदगी करेंगे और ना ही दूसरों को करने देंगे। हम सभी का प्रयास रहेगा कि स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 के तहत सकारात्मक फीडबैक देंगे और हमारे रतलाम को स्वच्छ सर्वेक्षण में नम्बर-1 बनाने का प्रयास करेंगे।

कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में सैकड़ों खिलाडिय़ों ने यह संकल्प लिया। इस मौके पर वरिष्ठ खेल प्रशिक्षक व राष्ट्रीय खेल निर्णायक अमानत खान ने उपस्थित खिलाड़ियों को स्वच्छता का शपथ दिलाई।

विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मान

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देश पर सफाई मित्र समूह के बैनर तले महिला एवं बाल विकास विभाग की वरिष्ठ पर्यवेक्षक एहतेशाम अंसारी, वनिता सिंधु, श्रवण यादव के मार्गदर्शन में कार्यक्रम हुआ। इस अवसर पर शिवपुरी में आयोजित मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय 10 हजार मीटर दौड़ स्पर्धा में स्वर्ण और रजत पदक जीतने वाली हेमलता मुंदड़ा, जयश्री बिलवा, कृपाली पाल, हेमलता रेंगा और मधुबाला यादव को नगर निगम की ओर से शील्ड व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। संचालन श्रवण यादव ने किया और आभार प्रदर्शन एहतेशाम अंसारी ने माना।

कचरा फेकने वालों में भी सकारात्मक भाव

नगर पालिक निगम का अमला सफाई व्यवस्था को लेकर सजग है। आयुक्त खुद स्वच्छता के मामले को गंभीरता से ले रहे है। उन्ही के प्रयासों से रतलाम के कई हिस्सों में दशकों से जमा अस्थायी कचरा स्थलों को साफ करवाया है। इधर-उधर कचरा फेकने वालों में भी सकारात्मक भाव भर रहे है।

🔲 अमानत खान, खेल प्रशिक्षक, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *