वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विकासखंडवार रोजगार मेले का आयोजन 17 मार्च से -

विकासखंडवार रोजगार मेले का आयोजन 17 मार्च से

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मार्च। बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिले के विकासखंडवार रोजगार मेलों का आयोजन आगामी 17 मार्च से किया जाएगा।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मीनाक्षी सिंह ने बताया कि आगामी 17 मार्च को जिले के सैलाना, 18 मार्च को पिपलौदा, 19 मार्च को बाजना, 20 मार्च को आलोट, 22 मार्च को रतलाम तथा 23 मार्च को जावरा में प्रातः 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

रोजगार मेले में प्रतिभागी कम्पनी एसआईएस के लिए 21 वर्ष से लेकर 37 वर्ष आयु, 168 सेंटीमीटर ऊंचाई तथा शैक्षणिक योग्यता कक्षा दसवीं उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण हो। 1 माह के प्रशिक्षण उपरांत कार्यकुशलता के आधार पर प्रारंभिक वेतन 12000 से लेकर 14000 रूपए तक मासिक रूप से मिलेगा। रोजगार मेलों में आरसीटी स्वरोजगार संस्थान एवं दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल उन्नयन योजना अंतर्गत कार्यरत संस्थाओं के माध्यम से युवाओं को स्वरोजगार एवं कौशल उन्नयन से संबंधित मार्गदर्शन भी प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *