वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रेल यात्रियों को " मैं भी चौकीदार" वाले कप में चाय देने पर बवाल, ठेकेदार व सुपरवाइजर पर गिरी गाज -

रेल यात्रियों को ” मैं भी चौकीदार” वाले कप में चाय देने पर बवाल, ठेकेदार व सुपरवाइजर पर गिरी गाज

हरमुद्दा
दिल्ली, 29 मार्च। तन को ताजगी, शक्ति व मन को सुकून देने वाली चाय ” मैं भी चौकीदार” वाले कप में रेल यात्रियों को देने पर बवाल हो गया है हालांकि शिकायत के बाद इस मामले में रेलवे ने संबंधित ठेकेदार और सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की है।
मामला काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस का है। इस ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को जब चाय दी तो, डिस्पोजेबल कप पर “मैं भी चौकीदार” प्रिंट था। इसकी किसी यात्री ने शिकायत कर दी। इसके बाद तत्काल प्रभाव से कप को रेलवे ने वापस ले लिया। साथ ही संबंधित ठेकेदार और सुपरवाइजर पर कार्रवाई की गाज गिर गई।
कहां से कैसे आए कप
अब यह जांच का विषय है कि इस प्रकार प्रिंट किए हुए कप कैसे और कहां से आए। कप पर मैं भी चौकीदार के अलावा और भी प्रिंट किया है।
मिल चुका है पहले नोटिस
इससे पहले चुनाव आयोग ने विमान और ट्रेन टिकटों पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के इस्तेमाल को लेकर रेलवे और उड्डयन मंत्रालय को नोटिस जारी किया था। 27 मार्च को जारी इस नोटिस में चुनाव आयोग ने सख्त लहजे में कहा है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर रेल टिकटों तथा एयर इंडिया करे बोर्डिंग पास से क्यों नहीं हटाई गई। दोनों मंत्रालयों से तीन दिन में जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *