वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की हुई कार्रवाई : होटल में खा रहे थे खाना और जमात खाने में चल रहा था वैवाहिक आयोजन -

प्रशासन की हुई कार्रवाई : होटल में खा रहे थे खाना और जमात खाने में चल रहा था वैवाहिक आयोजन

 प्रशासनिक अधिकारियों ने किया शहर भ्रमण

हरमुद्दा
रतलाम, 5 अप्रैल। रतलाम की स्टेशन रोड के होटल में खाना खिलाया जा रहा था, वहीं जमात खाने में वैवाहिक आयोजन के चलते बिना अनुमति के काफी भीड़ भाड़ जमा थी। प्रशासन ने होटल जहां 24 घंटे के लिए सील किया गया है, वही जमात खाने के आयोजक पर 2000 की चालानी कार्रवाई की है।

सोमवार शाम को अपर कलेक्टर और अनुभाग अधिकारी सहित प्रशासनिक अमला शहर के भ्रमण पर निकला। शहर का भ्रमण करते हुए आम जनता को मास्क पहनने एवं अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलने की समझाइश दी।

दल ने की कार्रवाई

इसी दौरान स्टेशन रोड पर स्थित नेशनल होटल पर संचालक द्वारा ग्राहकों को होटल में बिठाकर खाना खिलाया जा रहा था जोकि कलेक्टर रतलाम शहर के द्वारा जारी 144 के आदेश का उल्लंघन था।  इस पर होटल को 24 घंटे के लिए सील किया गया तथा 188 की कार्रवाई भी की गई। इसी प्रकार भ्रमण के दौरान पंचान सब्जी फ़रोश जमातखाना में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। विवाह कार्यक्रम की अनुमति भी प्राप्त नहीं की थी। अधिक संख्या में भीड़ होने पर कार्रवाई करते हुए 2000 रुपए का चालान बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *