वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री के नाम प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री की एक पाती : कोरोना से भय का माहौल, प्रयास के बावजूद व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने की जरूरत -

मुख्यमंत्री के नाम प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री की एक पाती : कोरोना से भय का माहौल, प्रयास के बावजूद व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने की जरूरत

1 min read

 ज्यादा संक्रमित जिलों में सौंपी जाए मंत्री को जिम्मेदारी

हरमुद्दा
रतलाम, 8 अप्रैल। कोरोना का यह दूसरा दौर ज्यादा घातक और नुकसानदेह प्रतीत हो रहा है। आमजन में आस-पास हो रही घटनाओं से एक तरह से भय का माहौल व्याप्त है। देखने में आ रहा है कि शासन द्वारा किए जा रहे प्रयास के बावजूद व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने की जरूरत है।

इस आशय की पाती मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हिम्मत कोठारी ने लिखी है।

पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी

फिर भी कठोर कदम उठाने की जरूरत

श्री कोठारी ने पाती के माध्यम से कोरोना महामारी के लिए सुझाव देते हुए बताया जिला प्रशासन  व स्वास्थ्य अमला अपनी पूरी क्षमता से इस विकट स्थिति से लड़ने का प्रयास कर रहा है। परंतु फिर भी इस और कदम और कठोर कदम उठाने की आवश्यकता है जिस पर में आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं।

संकट से बचने के लिए जाने के सुझाव भी

मेरा आपसे आग्रह है कि मध्य प्रदेश के ज्यादा संक्रमित जिलों में एक एक मंत्री को जिम्मेदार तय करें, ताकि वे माह में कम से कम 02 बार दौरा कर व्यवस्था का निरीक्षण कर कार्य की समीक्षा करें। अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दें। इस भयंकर महामारी कोरोना के संकट से बचने के लिए के सुझाव भी जाने। अपने मंत्रिमंडल के साथियों को दिशा निर्देश दे कि वह अधिक से अधिक जिलों में प्रवास करें और कोरोना व्यवस्था की समीक्षा करें।

व्यवस्था में मदद मिलेगी और जागेगा विश्वास भी

प्रदेश सरकार के मंत्री के जिलों में दौरे से आमजन को प्रशासन तक अपनी समस्याओं को पहुँचाने का एक सशक्त माध्यम मिल जाएगा।इससे कोरोना से लड़ने में व्यवस्थाओं को सुचारू करने में मदद मिलेगी। इससे आमजन में भी इससे भय का माहौल खत्म होकर विश्वास भी जागेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *