वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आयुष महोत्सव : औद्योगिक श्रमिकों का हुआ कोविड वैक्सीनेशन -

आयुष महोत्सव : औद्योगिक श्रमिकों का हुआ कोविड वैक्सीनेशन

1 min read

🔲 मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का अनुकरणीय प्रयास

हरमुद्दा
रतलाम, 9 अप्रैल। आयुष महोत्सव के तहत औद्योगिक श्रमिकों के लिए वैक्सीनेशन का आयोजन किया गया। अभी तक 125 से अधिक श्रमिकों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है l 45 वर्ष से अधिक उम्र के श्रमिक व उनके परिवारजन श्रीराम इंडस्ट्रीज में आकर अपना वैक्सीनेशन करवा सकते हैं।

औद्योगिक श्रमिकों के लिए यह अनुकरणीय प्रयास मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री रतलाम संभाग द्वारा किया गया।

वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया डॉ. वर्षा कुरील ने

आयुष महोत्सव के तहत पहले वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ श्री राम स्विचगियर लिमिटेड इकाई में हुआ। मुख्य अतिथि वरिष्ठ उद्योगपति सुरेंद्र पोरवाल थे। विशिष्ट अतिथि उद्योगपति नरेश झालानी थे। डिस्ट्रिक्ट इम्यूनाइजेशन ऑफिसर डॉ. वर्षा कुरील ने भी वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर संस्था के पदाधिकारियों की इस पहल पर प्रशंसा की।

औद्योगिक क्षेत्र में पहला वैक्सीनेशन सेंटर

औद्योगिक क्षेत्र में पहला वैक्सीनेशन सेंटर है जिससे औद्योगिक कारखानों में कार्यरत कर्मचारियों को कहीं दूर नहीं जाना पड़ेगा एवं वैक्सीनेशन का लाभ प्राप्त होगा।

🔲 डॉ. वर्षा कुरील, डिस्ट्रिक्ट इम्यूनाइजेशन ऑफिसर, रतलाम

सेहत से सरोकार रखेंगे तो पहुंचेंगे सफलता के शिखर पर

मालिक और श्रमिकों के बीच में एक सकारात्मक रिश्ता होना चाहिए। श्रमिकों की सेहत से सरोकार रखेंगे तो सफलता के शिखर पर पहुंचेंगे। आयुष महोत्सव के तहत वैक्सीनेशन केंद्र स्थापित करने की पहल करने वाले उद्योगपति धन्यवाद के पात्र हैं।

🔲 मुकेश शर्मा, महाप्रबंधक, उद्योग विभाग, रतलाम

प्रशासनिक अधिकारियों के प्रति माना आभार, उद्योगपतियों से किया आह्वान

मालवा चेंबर के वरुण पोरवाल ने कलेक्टर गोपालचंद्र डॉड एवं एसडीएम अभिषेक गहलोत का औद्योगिक क्षेत्रों में वैक्सीनेशन सेंटर के लिए अनुमति प्रदान करने पर आभार माना। सभी उद्योगपतियों से आह्वान किया कि कार्यरत श्रमिक जो कि 45 वर्ष से अधिक हैं, उन्हें टीकाकरण के लिए जल्द से जल्द सेंटर पर भेजें। आयुष महोत्सव के तहत औद्योगिक कारखानों में कार्यरत कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य शिविर आदि विभिन्न पहल भविष्य में की जाएगी।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर उद्योगपति वीरेंद्र पोरवाल, प्रवीण कटारिया, जयेश झालानी, निलेश सेलोत, रोहित झालानी, आदित्य पोरवाल आदि उद्यमी उपस्थित रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *