वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वैक्सीनेशन को लेकर नागरिकों ने दिखाया उत्साह -

वैक्सीनेशन को लेकर नागरिकों ने दिखाया उत्साह

1 min read

 शहर विधायक एवं कलेक्टर ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का अवलोकन

हरमुद्दा
रतलाम, 11 अप्रैल। कोविड-19 के तहत विशेष वैक्सीनेशन कार्यक्रम के अंतर्गत रविवार को टीकाकरण के प्रति नागरिकों का उत्साह देखा गया। लोग स्वप्रेरणा से वैक्सीनेशन सेंटर्स पर पहुंचे और टीका लगवाया। 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के नागरिकों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने तथा अधिकाधिक वैक्सीनेशन करने के लिए शहर में सोलह  सेंटर्स पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई।

रविवार को रतलाम शहर विधायक चैतन्य काश्यप, कलेक्टर गोपालचंद्र डाड एवं एसडीएम अभिषेक गहलोत ने शहर के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटर्स का अवलोकन किया।

यहां पर किया अवलोकन

यहां वैक्सीनेशन करवा रहे नागरिकों से आग्रह किया कि वे अपने परिजनों एवं परिचितों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करें। विधायक श्री काश्यप एवं कलेक्टर डाड ने सूरज हाल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन किया, इसके पश्चात सामुदायिक भवन अलकापुरी पर संचालित सेंटर पर टीकाकरण कार्य को देखा।

यह थे मौजूद

इस दौरान गोविंद काकानी,  अनीता कटारिया, निर्मल कटारिया, आदित्य डागा, मयूर पुरोहित, प्रहलाद पटेल, मनोज शर्मा भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *