वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लापरवाही पर गिरी गाज :  टीकाकरण केंद्र पर अव्यवस्था के चलते पंचायत सचिव को निलंबित किया सीईओ ने -

लापरवाही पर गिरी गाज :  टीकाकरण केंद्र पर अव्यवस्था के चलते पंचायत सचिव को निलंबित किया सीईओ ने

1 min read

 जिला पंचायत सीईओ ने किया टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण

हरमुद्दा
रतलाम 11 अप्रैल। कोरोना वायरस टीकाकरण में लापरवाही करते हुए अव्यवस्था और अनुपस्थित रहने पर जिला पंचायत की सीईओ मीनाक्षी सिंह ने पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रविवार को आदिवासी अंचल के बाजना जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम चिकनी के वैक्सीनेशन सेंटर पर पंचायत सचिव अनुपस्थित पाया गया और वैक्सीनेशन सेंटर पर पर्याप्त व्यवस्थाएं भी नहीं पाई गई। इसलिए कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव को निलंबित करने के निर्देश दिए। क्षेत्र में अन्य वैक्सीनेशन सेंटर्स पर लोगों में काफी उत्साह देखा गया।

रविवार को चला सघन टीकाकरण

टीकाकरण वैक्सीनेशन के विशेष अभियान के तहत जिले के सभी विकासखंड क्षेत्रों में सघन टीकाकरण अभियान चलाया गया। इसके तहत जिला पंचायत रतलाम की मुख्य कार्यपालन अधिकारी मीनाक्षी सिंह ने सैलाना -बाजना क्षेत्र के टीकाकरण केंद्रों का अवलोकन किया। इनमे जनपद सैलाना के ग्राम अड़वानीया, सासर, भामट, शिवगढ़ तथा जनपद बाजना के राजपुरा माताजी, चिकनी, केलकच्छ,  बाजना, छावनी झोडिया शामिल है।

परिजनों व परिचितों को करे प्रोत्साहित टीकाकरण के लिए

टीकाकरण केंद्रों पर 45 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिक उपस्थित थे। उन्होंने टीकाकरण करवा रहे नागरिकों से आह्वान किया कि वे अपने परिचित और परिजनों को भी टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed