वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना संक्रमण : प्रदेश के प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों में 15 अप्रैल से ग्रीष्मकालीन अवकाश -

कोरोना संक्रमण : प्रदेश के प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों में 15 अप्रैल से ग्रीष्मकालीन अवकाश

1 min read

🔲 14 जून को स्कूल खुलेंगे

🔲 बोर्ड परीक्षा होने तक शिक्षक शिक्षिकाएं मुख्यालय छोड़कर नहीं जा सकेंगे

हरमुद्दा
भोपाल, 13 अप्रैल। कोविड-19 महामारी के संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के स्कूल शिक्षा विभाग ने समस्त प्राथमिक, माध्यमिक स्कूलों के साथ ही अनुदान प्राप्त स्कूलों में 15 अप्रैल से 13 जून तक के लिए ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित किया है।

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव अनुभा श्रीवास्तव द्वारा जारी पत्र के माध्यम से प्रदेश के समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कक्षा 1 से 8 तक के विद्यालयों में ग्रीष्मकालीन अवकाश 15 अप्रैल से 13 जून तक रहेगा। प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए ग्रीष्मकालीन अवकाश 15 अप्रैल से 9 जून तक रहेगा। लेकिन जब तक बोर्ड परीक्षा नहीं हो जाती, तब तक वह जिला मुख्यालय छोड़कर कहीं नहीं जा सकेंगे। बोर्ड परीक्षा के दौरान पर्यवेक्षण अथवा अन्य कार्यों के लिए उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी। उसके लिए उन्हें अनिवार्य रूप से उपस्थित होना होगा। इसी शर्त पर अवकाश घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *