वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेलगाम कोरोना :  5 की हुई सांसें बन्द, सर्वाधिक 385 महिला, पुरुष, बच्चे हुए संक्रमित -

बेलगाम कोरोना :  5 की हुई सांसें बन्द, सर्वाधिक 385 महिला, पुरुष, बच्चे हुए संक्रमित

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 6 मई। बेलगाम होते जा रहे कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है हर दिन गति बढ़ती जा रही है। लॉक डाउन का भी कोई असर नहीं हो रहा है। बुधवार को मिली जानकारी में  सर्वाधिक 385 महिला-पुरुष व बच्चे संक्रमित हुए हैं। रतलाम के 5 महिला पुरुष कोरोना वायरस से अपनी जान नहीं बचा पाए। 2020 महिला, पुरुषों में बच्चों का उपचार किया जा रहा है। सोमवार को 316 महिला, पुरुष और बच्चों को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम जिले में संक्रमण काफी फैल रहा है, जिसके कारण हर दिन संख्या में वृद्धि हो रही है। बुधवार को मिली जानकारी के जिले के सभी क्षेत्रों से 385 महिला पुरुष व बच्चे संक्रमण का शिकार हुए हैं। रतलाम के 5 महिला पुरुषों ने कोरोना वायरस की चपेट में आकर दम तोड़ दिया है। अब तक 12525 महिला, पुरुष और बच्चे संक्रमण की गिरफ्त में आ चुके हैं। संक्रमण को मात देकर स्वस्थ होने वाले 10290 महिला, पुरुष और बच्चे हैं। 215 महिला और पुरुष कोरोना से अपने आप को नहीं बचा पाए हैं और जीवन हार गए हैं।

रतलाम शहर के ही 112 हुए संक्रमित

बुधवार को रतलाम में 112 कोरोना पॉजिटिव, रतलाम जिले के बिलपांक में 50, शिवगढ़ में 35, पिपलौदा में 34 कोरोना, जावरा में 26 कोरोना, आलोट में 6 और धामनोद से 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुल मिलाकर रतलाम जिले में 385 महिला व पुरुषों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रतलाम के विभिन्न क्षेत्रों के 5 महिला पुरुष ने जान गवई

 रतलाम के राजीव नगर  निवासी 65 वर्षीय पुरुष का उपचार के लिए 30 अप्रैल को भर्ती किया था, जिनका निधन 5 मई को हुआ है।

 रतलाम के मित्र निवास रोड निवासी 32 वर्षीय महिला को उपचार के लिए 1 मई को भर्ती किया था, जिनका निधन 4 मई को हुआ है।

 रतलाम के इंद्रलोक नगर निवासी 56 वर्षीय महिला को उपचार के लिए 1 मई को भर्ती किया था, जिनका निधन 4 मई को हुआ है।

 रतलाम के ऑफिसर कॉलोनी निवासी 39 वर्षीय महिला को उपचार के लिए 28 अप्रैल को एडमिट किया था, जिनका निधन 4 मई को हुआ है।

 रतलाम के मुखर्जी नगर निवासी 65 वर्षीय पुरुष को उपचार के लिए 27 अप्रैल को भर्ती किया था, जिनका निधन 4 मई को हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *