वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रेल सुविधा में विस्तार : बांद्रा टर्मिनस और बरौनी के बीच विशेष ट्रेन के 2 फेरे और -

रेल सुविधा में विस्तार : बांद्रा टर्मिनस और बरौनी के बीच विशेष ट्रेन के 2 फेरे और

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस- बरौनी स्पेशल विशेष ट्रेन के फेरे को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने बताया कि इस विशेष ट्रेन का विवरण निम्नानुसार है।

 ट्रेन नंबर 09097 बांद्रा टर्मिनस- बरौनी जंक्शन स्‍पेशल बांद्रा टर्मिनस से शनिवार, 15 मई,  2021 को 19:25 बजे प्रस्थान करेगी और सोमवार को 15:40 बजे बरौनी पहुंचेगी।

 ट्रेन नंबर 09098 बरौनी-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल मंगलवार, 18 मई,  2021 को बरौनी जंक्शन से 06:30 बजे छूटेगी और गुरुवार को 04: 55 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी।

यहां रहेगा ठहराव

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, रतलाम, भवानीमंडी, कोटा, सवाई माधोपुर, बयाना, आगरा किला, टूंडला, इटावा, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ सिटी, बाराबंकी, बस्ती, गोरखपुर, सिसवा बाजार, बगहा, बेतिया, बापूधाम मोतीहारी, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जं. स्‍टेशनों पर ठहरेगी। इस ट्रेन में एसी 2 टीयर, शयनयान और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच शामिल हैं। यह स्पेशल ट्रेन स्पेशल फेयर के साथ चलेगी।

बुकिंग 13 मई से

ट्रेन नंबर 09097 के विस्तारित फेरे की बुकिंग 13 मई,  2021 से नामित यात्री आरक्षण केन्‍द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्‍बारता और संचालन के दिनों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *