वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अच्छी खबर : कोरोना वायरस से केवल 6 संक्रमित, रतलाम से एक -

अच्छी खबर : कोरोना वायरस से केवल 6 संक्रमित, रतलाम से एक

हरमुद्दा
रतलाम, 9 जून। कोरोना वायरस को लेकर काफी समय के बाद अच्छी खबर आई है। संक्रमित का आंकड़ा 1 अंक में आ गया है। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में जिले से केवल 6 संक्रमित आए हैं। रिपोर्ट में रतलाम शहर से मात्र एक संक्रमित हैं। जिले में 309 संक्रमित का उपचार किया जा रहा है। 819 सैंपल की रिपोर्ट आना है अभी शेष है। बुधवार को 28 लोगों को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि बुधवार को है जांच रिपोर्ट में 18 साल से लेकर 57 साल तक के छह पुरुष संक्रमित हुए हैं जिनमें धराड़, जावरा, ताल, रतलाम से एक एक पुरुष संक्रमित हुए हैं वहीं पिपलोदा तहसील से दो पुरुष संक्रमित हुए हैं। सभी का उपचार किया जा रहा है। रतलाम से एक संक्रमित आया है। वह भी पीएनटी कॉलोनी का है जो कि पटरी पार क्षेत्र का निवासी है।

मेडिकल कॉलेज  में अब 63 पेशेंट भर्ती

शासकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में बुधवार को केवल 63 पेशेंट भर्ती थे। मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि आज 4 पेशेंट डिस्चार्ज हुए वहीं 3 मरीजों को भर्ती किया गया । आईसीयू में 56 में से 22 बेड पर पेशेंट भर्ती है। एचडीयू में 172 में से 13 बेड पर मरीज भर्ती है। ऑक्सीजन बेड 180 में से 24 पर पेशेंट भर्ती है। नॉन ऑक्सीजन बेड 142 में से 4 बेड पर पेशेंट भर्ती है। कुल 63 पेशेंट भर्ती हैं जिनमें से 34 कोरोना पाजिटिव है तथा शेष ऑक्सीजन लेवल एवं अन्य समस्याओं वाले हैं।मेडिकल कॉलेज में आज रिक्त बेड 487 रहे। उन्होंने बताया कि आज  रेमडेसिविर की स्थिति अनुसार टोटल रिसीव 7580,  डिस्ट्रीब्यूट  1557, कन्ज्यूमड 5929, करंट स्टाक 94 रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed