वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बारिश में आशंका : बरसों पुराना जर्जर पोस्ट ऑफिस भवन हो सकता है बारिश में जानलेवा -

बारिश में आशंका : बरसों पुराना जर्जर पोस्ट ऑफिस भवन हो सकता है बारिश में जानलेवा

 भाजपा नेताओं ने की एसडीएम से गिराने की मांग

हरमुद्दा
पिपलौदा, 19 जून। नगर के वार्ड क्रमांक 4 में बना वर्षो पुराना पोस्ट ऑफिस भवन व पुराना थाना काफी जीर्ण शीर्ण हो चुका है व बारिस के दिनों में जनहानि होने की आशंका का देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने अनुविभागीय अधिकारी राहुल धोटे से इसे गिराने हेतु मांग की।

इस भवन को गिराने हेतु पूर्व पार्षद प्रफुल जैन द्वारा भी काफी समय से प्रयास किये जा रहे है व कई बार आवेदन भी दिए जा चुके है। विगत वर्ष में बारिश के दौरान इस भवन की जीर्ण शीर्ण दीवार गिरने से कुछ बच्चे बाल बाल बचे थे। पुनः इस प्रकार की घटना ना हो इसको लेकर अनुविभागीय अधिकारी ने जर्जर भवन गिराने हेतु आश्वस्त करते हुए नगर परिषद इंजीनियर को 3 दिन में भवन गिराने हेतु निर्देशित किया।

आश्वासन के बाद जागी उम्मीद

पूर्व पार्षद जैन ने बताया कि वार्ड नं.3,4 व 7 के मध्य स्थित इस जर्जर भवन के समीप में बने रास्ते से कई लोगो का प्रतिदिन आवागमन होता है व कोई जन हानि नही हो इसको लेकर कई बार आवेदन निवेदन भी किया गया है। अनुविभागीय अधिकारी के आश्वासन से वार्डवासियों को एक उम्मीद जगी है।

जवाब नहीं आता है तो गिरा देंगे भवन

इंजीनियर भूपेश धारू ने बताया कि पूर्व में भी लोक निर्माण विभाग अधिकारियों को लिखित अवगत करवा चुके है व अभी पुनः अवगत करवाया गया है, अगर फिर भी जवाब नहीं आता है तो जनहानि ना हो व जन भावना को देखते हुए जर्जर भवन गिरा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *