वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना से राहत डेल्टा से आफत : रतलाम जिले में डेल्टा की दस्तक, सीएमएचओ भी आए चपेट में आए -

कोरोना से राहत डेल्टा से आफत : रतलाम जिले में डेल्टा की दस्तक, सीएमएचओ भी आए चपेट में आए

1 min read

 52 में से 22 लोगों में डेल्टा की पुष्टि

हरमुद्दा
रतलाम, 29 जून। भले ही रतलाम जिले में कोरोना वायरस से प्रभावितों की संख्या में गिरावट आ गई है, कोरोना वायरस से राहत मिल गई है। सख्ती नहीं होने के कारण लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। अब आफत वाली बात यह है कि अब कोरोना के बाद रतलाम में डेल्टा ने दस्तक दे दी है। 22 लोग डेल्टा से संक्रमित हुए हैं जिनमें सीएमएचओ भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार रतलाम, मंदसौर और नीमच के 52 सैंपल दिल्ली जांच के लिए भेजे गए। जिनमें 22 मरीजो में डेल्टा की पुष्टि हुई है। ये सभी मरीज मई में पॉजिटिव आए थे। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के बाद इनके सैंपल लेकर भेजे गए। रतलाम के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रभाकर ननावरे सहित 22 लोगों में डेल्टा वेरिएंट की पुष्टि हुई है। डॉक्टर ननावरे स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बैठकों में शामिल भी हो रहे हैं।

डेल्टा प्लस को लेकर भी चिंता

रतलाम में डेल्टा के केस सामने आने के बाद लोगो में डेल्टा प्लस को लेकर चिंता बढ़ गई है। हालांकि रतलाम में डेल्टा वैरियेंट के मरीज सुरक्षित है। हालांकि ज्यादा जानकारी देने से हर अधिकारी बचता रहा। डेल्टा की चपेट में आए मरीजों में से कुछ के द्वारा कोविड-19 टीकाकरण कराया जा चुका है, यही कारण है कि उनकी तबीयत ज्यादा नहीं बिगडी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *