वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंधे कत्ल का हुआ पर्दाफाश, हत्यारा फेक गया था लाश, पुलिस की सफल हुई तलाश -

अंधे कत्ल का हुआ पर्दाफाश, हत्यारा फेक गया था लाश, पुलिस की सफल हुई तलाश

1 min read

 पुलिस हत्यारे के आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन में जुटी

हरमुद्दा
रतलाम, 25 जून। अंधे कत्ल की गुत्थी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। हत्यारा महिला की हत्या करके शव को बिलपांक थाने के अंतर्गत फैंक गया था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस की तलाश सफल हुई और हत्यारा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस हत्यारे के आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन में जुटी हुई है।

शुक्रवार को नवीन पुलिस कन्ट्रोल रूम पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी गौरव तिवारी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 19 जून को बिलपांक पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश नगर पुलिया के पास एक महिला का शव लाल साड़ी से ढका हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया और जांच शुरू कर दी।

समीपस्थ जिलों में हुई तलाश शुरू

पोस्टमार्टम में महिला के हाथ पर संतोष बाई गूदे होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने संतोष बाई की जानकारी के लिए रतलाम समेत इंदौर , मंदसौर , धार, झाबुआ के थानों में संतोष बाई के नाम की गुमशुदा महिला की जांच की तो मृतिका संतोष बाई की पहचान इंदौर राऊ थाना निवासी के रूप में स्पष्ट हुई।

महिला की पहचान के बाद हत्यारी की हुई शुरू तलाश और आया पकड़ में

महिला की पहचान होने के बाद पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि महिला को आखरी बार उसके निवास स्थान से कुछ दूर रहने वाले सुरेश पिता बंशीलाल 47 वर्षीय बाड़ी मोहल्ला के साथ सुरेश के आयशर ट्रक में बैठते हुए देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने सुरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने महिला की हत्या करना कबूल किया।

बारिश के कारण फस गया था ट्रक

आरोपी सुरेश ने पुलिस को बताया कि 17 जून को शांम 7 बजे उसने श्रमिक कॉलोनी में स्थित शराब की दुकान पर मृतिका संतोष बाई के साथ शराब पी थी, जिसके बाद सुरेश, संतोष बाई को अपने ट्रक क्रमांक mp09GG9904 में बैठाकर रतलाम की ओर रवाना हो गया। इस दौरान इंदौर देपालपुर आशीर्वाद ढाबे के पास तेज बारिश होने के कारण सुरेश का ट्रक फ़स गया था।

तब महिला ने शोर मचाया तो कर दी गला घोट कर हत्या

इस दौरान आरोपी सुरेश की मृतिका संतोष बाई को देखकर उसकी नियत ख़राब हो गई और उसने महिला के साथ जोर-जबरजस्ती करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। इस बीच महिला ट्रक में शोर मचाने लगी। जिस पर आरोपी ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी सुरेश महिला की लाश को ट्रक में लेकर इधर-उधर फेकने के लिए जगह देखने लगा।

लाश को लेकर घूमता रहा हत्यारा 24 घंटे तक

आरोपी ने 24 घंटे महिला की लाश को अपने ट्रक में रखने के बाद 18 जून की रात्रि में बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश नगर पुलिया के पास संतोष बाई के शव को साडी में लपेट कर फेक दिया और ट्रक लेकर फ़रार हो गया। पुलिस ने आरोपी सुरेश के आयशर ट्रक को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि पुलिस आरोपी के पूर्व में अन्य आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *