वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जीवन में साथी की पूरी नहीं हुई आस, महिला सब इंस्पेक्टर ने खाया सल्फास, उपचार के दौरान जीवन खल्लास -

जीवन में साथी की पूरी नहीं हुई आस, महिला सब इंस्पेक्टर ने खाया सल्फास, उपचार के दौरान जीवन खल्लास

🔲 2017 में आई थी पुलिस सेवा में

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जुलाई। जीवन में साथी की आस पूरी नहीं होने से व्यथित महिला सब इंस्पेक्टर ने सल्फास खा लिया। उपचार के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। माता पिता को संबोधित पत्र में हुआ खुलासा। अधिक उम्र होने के बावजूद विवाह नहीं हो रहा था। इससे वह तनाव में थी। महिला सब इंस्पेक्टर ने बुधवार को अपने निवास पर सल्फास खा लिया था।

मिली जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय महिला एसआई कविता सोलंकी ने बुधवार दोपहर करीब एक बजे हाकीमवाडा रोड स्थित रंजीत पुलिस लाइन के अपने सरकारी आवास में सल्फास की गोली खाई।

तबीयत बिगड़ने लगी तो थाने पर लगाया हेड कांस्टेबल को फोन

जब उसकी हालत बिगडने लगी तो उसने थाने पर फोन लगाकर एक हेड कान्स्टेबल को तबीयत खराब होने की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर थाने के कुछ कर्मचारी उसके घर पंहुचे और उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। गुरुवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

विवाह नहीं होने के कारण थी तनाव में : एसपी

आत्महत्या के पीछे विवाह नहीं होने की वजह तनाव आया है। जिला चिकित्सालय में पत्रकारों से चर्चा में एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मृतक एसआई के मृत्युपूर्व कथन कराए गए है,जिसमें उसने सल्फास खाने की बात बताई थी। पुलिस को उसके घर से माता पिता को लिखा एक पत्र भी मिला है,जिसमें उसने लिखा है कि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद भी उसकी शादी नहीं हो पा रही है और इससे वह जीवन से पूरी तरह निराश हो चुकी है। इसी वजह से वह अपने जीवन का अंत कर रही है।

2017 में आई थी पुलिस सेवा में कविता

उल्लेखनीय है कि मन्दसौर जिले के सीतामऊ की रहने वाली कविता वर्ष 2017 में पुलिस की सेवा में आई थी। वह जिले के विभिन्न थानों पर पदस्थ रह चुकी थी और 16 फरवरी 2021 से स्टेशनरोड थाने पर पदस्थ थी। मृत्यु के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया गया और उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *