वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर के निर्देश : स्कूल संचालक नहीं करेंगे फीस में बढ़ोतरी, लेंगे मात्र ट्यूशन फीस, फीस के अभाव में टीसी देने से नहीं करेंगे मना -

कलेक्टर के निर्देश : स्कूल संचालक नहीं करेंगे फीस में बढ़ोतरी, लेंगे मात्र ट्यूशन फीस, फीस के अभाव में टीसी देने से नहीं करेंगे मना

1 min read

🔲 नियमों के उल्लंघन पर हो सकता है स्कूल बंद

🔲 कलेक्टर के दिशा निर्देश पर एक स्वर में जताई सहमति स्कूल संचालकों ने

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जुलाई। स्कूल संचालक फीस में बढ़ोतरी नहीं करेंगे। वह मात्र ट्यूशन लेंगे, जो फीस 2020-2021 मे, थी वही फीस 2021-22 में ली जाएगी। साथ ही स्कूल संचालक किसी को भी फीस के अभाव में टीसी देने से मना नहीं करेंगे। नियमों के उल्लंघन पर स्कूल बंद होने की कार्रवाई की जा सकती है।

यह निर्देश कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में नगर के प्राइवेट स्कूल संचालकों की बैठक में दिए। शासन की मंशा से अवगत कराते हुए कहा कि इस मामले में गुण दोष के आधार पर फैसला लेंगे, अभी मात्र ऑनलाइन कक्षाएं संचालित होंगी। किसी भी बच्चे को शैक्षणिक कार्य से किसी भी स्थिति में स्कूल में नहीं बुलाया जाए। अन्य अनिवार्य स्थिति में विद्यार्थी को बुलाया जा सकता है।

तो कर दिया जाएगा स्कूल बंद

कलेक्टर ने स्पष्ट कहा कि निर्देश का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी। स्कूल बंद भी किया जा सकता है। कलेक्टर ने सभी स्कूल संचालकों से अनुरोध किया कि कोरोना से किसी बच्चे के माता अथवा पिता में से एक की मृत्यु की दशा में बच्चे की मदद करें। उनसे फीस नहीं ली जाए अन्य मदद भी करें।

एक स्वर में जताई सहमति

कलेक्टर के अनुरोध पर बैठक में उपस्थित सभी स्कूल संचालकों ने एक स्वर से अपनी सहमति जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *