वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा का प्रांत व्यापी आंदोलन : दूसरे चरण में विधायक के प्रतिनिधियों को दिया ज्ञापन -

मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा का प्रांत व्यापी आंदोलन : दूसरे चरण में विधायक के प्रतिनिधियों को दिया ज्ञापन

हरमुद्दा
रतलाम, 24 जुलाई। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के प्रांत व्यापी आंदोलन के दूसरे चरण में  कर्मचारियों की 3 सूत्री मांगों का ज्ञापन रतलाम शहर विधायक के प्रतिनिधि मनोहर पोरवाल एवं रतलाम ग्रामीण विधायक के नीज सहायक मनीष गोयल को सौपा गया।

संयुक्त मोर्चा के संरक्षक दीपक सुराणा एवं जिला अध्यक्ष शरद शुक्ला के नेतृत्व में अलग अलग सौंपा गया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विभिन्न संगठनों के सुशील शुक्ला, दीपक छपरी, अभिषेक दुबे, प्रकाश उपाध्याय, भूर सिंह डामोर, जुल्फिकार अली, शैलेंद्र सिंह देवड़ा, अमिताभ श्रीवास्तव, कालूसिंहगोयल, अंकित शर्मा, दिनेश जाधव, संजय जैन, सुनील वर्मा, शिव प्रकाश कसेरा आदि उपस्थित थे।

यहां भी सौंपा गया ज्ञापन

संयुक्त मोर्चा के जिला अध्यक्ष शरद शुक्ला ने बताया कि संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर जिले की समस्त विधानसभाओं में भी ज्ञापन  आलोट में कालूराम परमार,  जावरा में पवन पटवा एवं सैलाना विधानसभा में देवीलाल डामोर और ललित पांचाल के नेतृत्व में कर्मचारियों की भारी संख्या  में सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *